Feroz Abbas Khan will now make a domestic adaptation of "Romeo and Juliet" | फिरोज अब्बास अब करेंगे “रोमियो और जूलियट” का देसी रूपांतरण, 28 नवंबर को होगा प्रीमियर
फिरोज अब्बास अब करेंगे “रोमियो और जूलियट” का देसी रूपांतरण, 28 नवंबर को होगा प्रीमियर

Highlights “रोमियो और जूलियट” का देसी रूपांतरण होगा “रौनक और जस्सी”इस नाटक का 28 नवंबर को मुंबई के मुकेश पटेल ऑडिटोरियम में प्रीमियर होगा।

फिरोज अब्बास खान ने 2016 में के. आसिफ की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म “मुग़ल-ए-आजम” पर नाट्य मंचन करने का फैसला किया। कई लोगों ने उनके इस फैसले पर संदेह कर कहा कि यह सफल नहीं होगा।

तीन साल और 180 अंतरराष्ट्रीय मंचों पर प्रस्तुति के बाद इस नाटक ने भारतीय थियेटर जगत में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। अब निर्देशक फिरोज अब्बास अपनी अगली प्रस्तुति शेक्सपियर के “रोमियो और जूलियट” का देसी रूपांतरण लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं।

ग्रामीण पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित इस नाटक को खान ने “रौनक और जस्सी” नाम दिया है। इस संगीतमय नाटक का 28 नवंबर को मुंबई के मुकेश पटेल ऑडिटोरियम में प्रीमियर होगा।

Web Title: Feroz Abbas Khan will now make a domestic adaptation of "Romeo and Juliet"
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे