आज मेरे किसान भाईयों को इंसाफ मिल जाए, जी जान से अरदास करता हूं: अभिनेता धर्मेंद्र

By अनुराग आनंद | Published: January 4, 2021 12:24 PM2021-01-04T12:24:04+5:302021-01-04T12:33:22+5:30

इससे पहले भी धर्मेंद्र किसानों के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं। लेकिन, उन्होंने ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद उसे डिलीट कर दिया था और अपने ट्वीट को हटाने के पीछे उन्होंने कोई कारण भी नहीं बताया था।

farmers protest: actor Dharmendra tweet Today my farmer brothers get justice, I pray whole heartedly | आज मेरे किसान भाईयों को इंसाफ मिल जाए, जी जान से अरदास करता हूं: अभिनेता धर्मेंद्र

अभिनेता धर्मेंद्र (फाइल फोटो)

Highlightsधर्मेंद्र के ट्वीट एक यूजर डॉक्टर प्रदीप सिंह चीमा ने कहा कि अपने बेटे और भाजपा सांसद सन्नी देवल को रिजाइन करने के लिए कहोधर्मेंद्र ने दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों का हवाला देकर पिछले माह सरकार से प्रदर्शनों का जल्द समाधान निकालने का आग्रह किया था।

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी सरकार व किसानों के बीच होने वाले बातचीत से पहले सोमवार को ट्वीट कर वरिष्ठ अभिनेता धर्मेंद्र ने हाड़ कंपाने वाली ठंड में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों का समर्थन किया है।

धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में कहा कि आज मेरे किसान भाईयों को इंसाफ मिल जाए, जी जान से अरदास करता हूं...हर नेक रूह को सुकून मिल जाएगा। 

दिसंबर में किसानों के दिल्ली की तरफ बढ़ने पर धर्मेंद्र ने जल्द समस्या हल करने की मांग की थी-

बता दें कि इससे पहले भी किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट कर धर्मेंद्र अपने विचार प्रकट किए हैं। अपनी मांगों को लेकर दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर 11 दिसंबर को धर्मेंद्र ने कहा था कि उन्हें किसानों की तकलीफ देखकर दुख होता है और कृषि कानूनों पर उनके प्रदर्शनों का समाधान निकालने का केंद्र सरकार से आग्रह किया है।

धर्मेंद्र (84) पहले भी इस तरह के ट्वीट किसानों के समर्थन में कर चुके हैं। धर्मेंद्र ने ट्वीट कर यह भी कहा था कि अपने किसान भाइयों की पीड़ा देखकर मैं बेहद दुख में हूं। सरकार को शीघ्रतर कुछ करना चाहिए। अभिनेता ने दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों का हवाला देकर पिछले माह सरकार से प्रदर्शनों का जल्द समाधान निकालने का आग्रह किया था। 

पहले भी किसानों के समर्थन में ट्वीट कर धर्मेंद्र ने हटा दिया था-

हालांकि, ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद अभिनेता धर्मेंद्र ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था और अपने ट्वीट को हटाने के पीछे उन्होंने कोई कारण भी नहीं बताया था।

ट्विटर पर जब एक व्यक्ति ने उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और उनसे पूछा कि अभिनेता को यह पोस्ट क्यों डिलीट करना पड़ा, तो धर्मेंद्र ने कहा था कि मैंने यह ट्वीट इसलिए डिलीट किया, क्योंकि मुझे इन लोगों की टिप्पणी से दुख पहुंचा। आप अपने दिल की संतुष्टि के लिए मुझे गाली दे सकते हैं। मैं इसमें खुश हूं कि आप खुश हैं।

धर्मेंद्र के ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रिया-

धर्मेंद्र के ट्वीट के बाद पहले भी यह सवाल उठाया जा रहा था कि वह अपनी पत्नी हेमा मालिनी व बेटे सन्नी देवल जो कि भाजपा सांसद हैं, उन्हें किसानों के समर्थन में साथ खड़े होने के लिए क्यों नहीं कह रहे हैं? इस बार फिर से धर्मेंद्र के ट्वीट एक यूजर डॉक्टर प्रदीप सिंह चीमा ने कहा कि अपने बेटे और भाजपा सांसद सन्नी देवल को रिजाइन करने के लिए कहो...एक अन्य यूजर ने कहा कि प्रार्थना करने की जरूरत नहीं है अपने बेटे व पत्नी को रिजाइन कर किसानों के साथ खड़े होने के लिए बोलिए...

Web Title: farmers protest: actor Dharmendra tweet Today my farmer brothers get justice, I pray whole heartedly

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे