नेशनल बॉक्सर आबिद ऑटो चलाकर कर रहे हैं गुजारा, कहा-गरीब होना सबसे बड़ा अभिशाप, फरहान अख्तर ने शेयर किया वीडियो

By दीप्ती कुमारी | Published: April 15, 2021 06:37 PM2021-04-15T18:37:40+5:302021-04-15T18:37:40+5:30

हाल ही में अभिनेता फरहान खान ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर की है । यह वीडियो एक नेशनल लेवल के स्पोर्टसमैन की है जो ऑटो चलाकर अपनी गुजारा करने को मजबूर है ।

farhan akhtar shared a video of national level boxer who drive auto for earning | नेशनल बॉक्सर आबिद ऑटो चलाकर कर रहे हैं गुजारा, कहा-गरीब होना सबसे बड़ा अभिशाप, फरहान अख्तर ने शेयर किया वीडियो

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsफरहान अख्तर ने शेयर की गरीब स्पोर्टसमैन की कहानी ऑटो चलाकर गुजारा कर रहा है नेशनल लेवल का मुक्केबाजआबिद ने कहा - गरीबी एक अभिशाप है

मुंबई :  बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव  रहते हैं । उनकी फिल्में लोगों को जीवन की प्रेरणा देती है और जिंदगी को अपने तरीके से जीने के लिए प्रेरित करती है । हाल ही में फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो में नेशनल लेवल के मुक्केबाज रह चुके आबिद खान के वीडियो पर रिएक्शन  दिया है । दरअसल आबिद एक   एनआईएस क्वालिफाइड कोच थे और नेशनल लेवल के बॉक्सर थे लेकिन अब हालात ऐसे है कि आबिद को ऑटो चलाकर गुजारा करना पड़ रहा है ।

फरहान ने मांगा आबिद का नम्बर

फरहान ने आबिद का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये दिल को दुखी औप प्रेरित करने वाली बात है कि कैसे एक स्पोर्टसमैन अपनी इच्छाओं के पुरा न होने के बावजूद सादगी के साथ जी रहा है । क्या मुझे इनका कॉन्टैक्ट नम्बर मिलेगा । दरअसल इस वीडियो में आबिद बॉक्सिंग मूव्स करते नजर आ रहे हैं । उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि इंसान की जिंदगी में सबसे बड़ा अभिशाप है कि वह गरीब है और एक स्पोर्टसमैन है । समय की बर्बादी के अलावा इसमें और कुछ भी महीं है । डिप्लोमा करने के बाद भी मुझे कोई जॉब नहीं मिली ।

बॉक्सिंग में गरीब परिवार के बच्चे आते हैं

आबिद ने अपनी वीडियो में कहा कि बॉक्सिंग में मिडिल क्लास और गरीब परिवार के बच्चे आते हैं क्यों कि इसमें मार खानी पड़ती है । पैसे वाले घरों के लोग क्रिकेट, बैडमिंटन और टेबल टेनिस जैसी चीजें खेलते हैं । मार खाने के लिए जो आता है , वो गरीब होता है । 
          वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान जल्द तूफान मूवी में नजर आएंगे । इस  फिल्म में वह एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देंगे और फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है , जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है । 

Web Title: farhan akhtar shared a video of national level boxer who drive auto for earning

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे