BHU के धर्म विज्ञान संकाय से फिरोज खान ने दिया इस्तीफा, तो एक्टर का कुछ यू्ं फूटा गुस्सा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 11, 2019 11:35 AM2019-12-11T11:35:56+5:302019-12-11T11:35:56+5:30

फरहान ने ट्वीट करते फिरोज खान के इस्तीफे को गलत करार है और अपने ही अंदाज में भड़ास निकाली है। फरहान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।

farhan akhtar reaction on feroz khan resign from the faculty of religion science in bhu | BHU के धर्म विज्ञान संकाय से फिरोज खान ने दिया इस्तीफा, तो एक्टर का कुछ यू्ं फूटा गुस्सा

BHU के धर्म विज्ञान संकाय से फिरोज खान ने दिया इस्तीफा, तो एक्टर का कुछ यू्ं फूटा गुस्सा

Highlightsफिरोज खान के इस्तीफ पर छात्रों में खुशी देखी गई।छात्रों मे एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

फिरोज खान के इस्तीफ पर छात्रों में खुशी देखी गई। छात्रों मे एक दूसरे को मिठाई खिलाई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी लिस्ट में एक्टर फरहान अख्तर शामिल हो गए हैं।

फरहान ने ट्वीट करते फिरोज खान के इस्तीफे को गलत करार है और अपने ही अंदाज में भड़ास निकाली है। फरहान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। इस पर लोग तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं।

फरहान ने फिरोज खान के इस कदम पर नाराजगी जताई है। एक ट्वीट का रिप्लाई देते हुए एक्टर ने लिखा है धब्बा।कम शब्दों में फरहान ने बहुत कुछ कह दिया है। जो सोशल मीडिया पर छा गया है।

इस मामले पर विश्वविद्यालय प्रशासन ने क्या कहा था? 

इस संबंध में विश्वविद्यालय प्रशासन ने पहले भी स्पष्ट किया कि यूनिवर्सिटी के नियमानुसार शिक्षक की योग्यता को देखते हुए नियुक्ति की गई है। कुलपति राकेश भटनागर ने शुक्रवार को डॉ. फिरोज खान की नियुक्ति के विरोध में धरने पर बैठे छात्रों के एक प्रतिनिधिमंडल को आवास पर बुलाकर करीब दो घंटे चर्चा की। इससे पहले कुलपति ने संस्कृत विद्या धर्म विज्ञान संकाय प्रमुख और संकाय के सभी विभागाध्यक्षों के साथ भी विस्तार से चर्चा की।

Web Title: farhan akhtar reaction on feroz khan resign from the faculty of religion science in bhu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे