सोनू सूद से यूजर ने कहा- गर्मी में ठंडी बीयर कब पिलाओगे, अभिनेता का मजेदार जवाब हुआ वायरल

By अनिल शर्मा | Published: April 7, 2022 08:37 AM2022-04-07T08:37:42+5:302022-04-07T08:45:37+5:30

सोनू सूद से एक यूजर ने ट्विटर पर बीयर की मांग करते हुए मीम साझा किया, सर्दी में कंबल बांटने वाले गर्मी में बीयर कब पिलाओगे?

Fan wants Sonu Sood to distribute beer actor asks if he would like bhujia too | सोनू सूद से यूजर ने कहा- गर्मी में ठंडी बीयर कब पिलाओगे, अभिनेता का मजेदार जवाब हुआ वायरल

सोनू सूद से यूजर ने कहा- गर्मी में ठंडी बीयर कब पिलाओगे, अभिनेता का मजेदार जवाब हुआ वायरल

Next
Highlightsसोनू सूद ने एक यूजर के बीयर की मांग पर मजेदार जवाब दियायूजर ने मीम के जरिए बीयर बांटने की मांग की सोनू सूद ने लिखा- बीयर के साथ भुजिया भी चलेगा क्या?

सोनू सूद। एक ऐसा नाम जो मदद का प्रतीक बन चुका है। हर कोई उन्हें टैग कर अपनी मजबूरियों और हालात के बारे में बताता है और कुछ ही समय में अभिनेता की तरफ से मदद पहुंच जाती है। लेकिन कई बार सोनू सूद से मजेदार मांगे की जाती हैं और उनपर वे प्रतिक्रिया भी देते हैं। 

इस बीच एक ऐसे ही मजेदार ट्विट पर सोनू सूद ने प्रतिक्रिया दी है जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल एक शख्स ने मीम के जरिए सोनू सूद से बीयर की मांग कर डाली। सोनू सूद को टैग करते हुए शख्स ने एक मीम साझा किया जिसमें लिखा है- 'सर्दियों में कंबल दान करनेवालों, गर्मियों में ठंडी बीयर नहीं पिलाओगे।'

यूजर के इस अतरंगी मांग पर सोनू सूद ने के जवाब ने लोगों को हंसने का मौका दे दिया। अभिनेता ने ट्वीट को साझा करते हुए लिखा- बीयर के साथ भुजिया चलेगा?  सोनू के इस जवाब से फैन्स काफी प्रभावित हुए।

एक ने लिखा- अब इसे ही हम मदद करने वाला हाथ कहते हैं। एक अन्य ने टिप्पणी की, हल्दीराम वाला भुजिया मत देना उसपर उर्दू लिखा होता है।

एक अन्य ने लिखा- यह हुई न बात हीरो। एक यूजर ने लिखा, बीयर के साथ भुजिया फ्री मिल सकती है दिल्ली और पंजाब में। आद आदमी की आम जरूरतों का ध्यान एक ही पार्टी रख सकती है।

एक ने लिखा- भुजिया के लिए बीयर पीना जरूरी है क्या।

Web Title: Fan wants Sonu Sood to distribute beer actor asks if he would like bhujia too

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे