Video: कैटरीना कैफ संग सेल्फी के लिए सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गया फैन, एक्ट्रेस ने यूं संभाला मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 2, 2019 04:34 PM2019-07-02T16:34:40+5:302019-07-02T16:34:40+5:30

हाल ही में कैटरीना के हुसन का अंदाज दिल्ली एयरपोर्ट पर देखने को मिला है। इस एयरपोर्ट का कैट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

fan came in katrina kaifs way and tried to take a selfie | Video: कैटरीना कैफ संग सेल्फी के लिए सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गया फैन, एक्ट्रेस ने यूं संभाला मामला

Video: कैटरीना कैफ संग सेल्फी के लिए सुरक्षाकर्मियों से भिड़ गया फैन, एक्ट्रेस ने यूं संभाला मामला

अपने स्टार्स को देखकर अक्सर फैंस दीवाने हो जाते हैं। कई बार इन्हीं फैंस के चलते स्टार्स मुश्लि में पड़ जाते हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ मुसीबत में फंसी हैं।

हाल ही में कैटरीना के हुसन का अंदाज दिल्ली एयरपोर्ट पर देखने को मिला है। इस एयरपोर्ट का कैट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि कैटरीना एयरपोर्ट के बाहर निकली नजर आ रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस को देखकर कई फैंस सेल्फी लेने के लिए कैटरीना के पीछे दौड़ पड़ते हैं। कैटरीना के सुरक्षाकर्मियों ने फैंस को एक्ट्रेस के पास जाने से रोकने लगते हैं। वीडियो में देखते हैं कि एकएक फैंस जबरदस्ती सेल्फी लेने लगता है।

जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों के लिए भी इस फैन को कैटरीना से दूर करना खुद में चुनौती हो जाता है।बड़ी मुश्लिक से उसे कैटरीना के पास से जाने से रोकने की कोशिश की जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान उसे धक्का भी दिया गया लेकिन फिर भी वह फैन नहीं मानता है। फैन का इस तरह का जुनून देख कैटरीना ने हालात को संभाला और भरी भीड़ में उसके साथ फोटो क्लिक कराई।

कैटरीना हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थीं। फिल्म पर्दे पर जबरदस्त कमाई कर रही है। भारत ने अब तक 210 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म में कैटरीना के काम की खूब तारीफ हो रही है।

Web Title: fan came in katrina kaifs way and tried to take a selfie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे