Exclusive Video: दीपिक कलाल ने किया खुलासा कैसे बने यूट्यूब के सेंसेशन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2019 01:32 PM2019-01-22T13:32:42+5:302019-01-22T13:32:42+5:30

सोमवार को वह लोकमत न्यूज के न्यूजरुम पहुंचे जहां उन्होंने अपने निजी जीवन से लेकर राखी सावंत तक पर कई खुलासे किए। 

Exclusive Video: Deepak Kalal did the disclosure of how the sensation of YouTube | Exclusive Video: दीपिक कलाल ने किया खुलासा कैसे बने यूट्यूब के सेंसेशन

Exclusive Video: दीपिक कलाल ने किया खुलासा कैसे बने यूट्यूब के सेंसेशन

सोशल मीडिया पर अपने बिंदास अंदाज और ड्रामा क्वीन राखी सावंत से शादी का ऐलान करने के कारण सुर्खियों में आने वाले दीपक कलाल हमेशा चर्चा में रहते हैं। ऐसे में मंगलवार को वह लोकमत न्यूज के न्यूजरुम पहुंचे जहां उन्होंने अपने निजी जीवन से लेकर राखी सावंत तक पर कई खुलासे किए। 

जब उनसे पूछा गया यूट्यूब के सेंसेशन वह कैसे बने तो उन्होंने  बताया कि कश्मीरी मुझे बहुत भाए और वहीं मैंने वीडियो सबसे पहले बनाए जो वायरल हुए। जब उनसे पूछा गया कि आपके जेहन में कैसे आया कि आप वीडियो करें तो इस दीपक ने कहा कि एक बार मैंने नया फोन लिया था जिसमें मैंने एक फोन बनाया जो बहुत वायरल हुई उसको टिलियन्स में व्यूज मिले तब मुझे पता लगा मैं वायरल हो चुका हूं। 

इंफैक्ट जब वो वीडियो मैंने व्हाट्सअप पर डाला और अपनो दोस्तों को भेजा उसके बाद पता लगा कि ये कितना वायर हुआ। लोग मेरे साथ सेल्फी लेने लगे। उसके बाद मैंने सोचा क्यों ना मैं खुद अपने वीडियो बनाकर डालूं। इसके बाद से मैं वीडियो बना रहा हूं। इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।

इतना ही नहीं । दीपक से जब राखी सावंत से शादी और 31 दिसंबर को होने वाली उनकी लाइव सुहागरात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "राखी के साथ लाइव सुहागरात मनाने से पहले हम लोगों ने एक प्रेक्टिस सुहागरात मनाने की तैयारी की थी। उस प्रैक्टिस के लिए जब वह एक कमरे में बंद हुए तो उन्हें पता चला कि राखी एक शी-मेल हैं।" 

दीपक ने कहा कि राखी शी-मेल हैं और सुहागरात की प्रैक्टिस के समय ही उन्हें इस बात का पता चला। तभी वो वहां से भाग गए थे। जब दीपक से पूछा गया कि क्या शादी के लिए की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस मात्र पब्लिसिटी स्टंट था तो दीपक ने कहा कि नहीं ऐसा कुछ भी नहीं था। राखी को एक बहुत बड़ी बिमारी है जिसकी वजह से वो राखी से शादी नहीं कर रहे हैं। 

इसके अलावा दीपक ने बताया कि राखी मीडिया में फालतू की बातें फैला रही हैं। उनके बारे में अनाप-शनाप कह रही हैं। दीपक का कहना है कि राखी सावंत ने उनसे 30 लाख रूपये लिए हैं अब राखी उन पैसों को लौटाने के बजाय उनके बारे में गलत जानकारी लोगों को दे रही हैं। 

Web Title: Exclusive Video: Deepak Kalal did the disclosure of how the sensation of YouTube

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे