Exclusive:दिशा को लेकर पहली बार खुलकर बोले टाइगर श्रॉफ, कहा-मेरे लिए पैरेंट्स की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 3, 2020 08:35 AM2020-03-03T08:35:11+5:302020-03-03T08:35:11+5:30

बॉलीवुड में हीरोपंती फिल्म से कदम रखने वाले टाइगर श्रॉफ से भरा कौन रूबरू नहीं है। हाल ही में एक्टर ने बात करते हुए अपनी दिल की बातें कही हैं-

exclusive interview lokmat news by tiger shroff, actor first time says about disha patani | Exclusive:दिशा को लेकर पहली बार खुलकर बोले टाइगर श्रॉफ, कहा-मेरे लिए पैरेंट्स की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं

Exclusive:दिशा को लेकर पहली बार खुलकर बोले टाइगर श्रॉफ, कहा-मेरे लिए पैरेंट्स की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं

Highlightsटाइगर जल्द ही बागी 3 में पर्दे पर नजर आने वाले हैंटाइगर ने बताया है कि वह और दिशा बस दोस्त हैं

बॉलीवुड में वर्तमान समय के सबसे दमदार एक्शन स्टार बनकर उभरे टाइगर श्रॉफ सोमवार को 30 साल के हो गए. इस खास मौके पर उन्होंने संवाददाता से विशेष बातचीत के दौरान अपनी जिंदगी और करियर के बारे में कई बातें शेयर कीं. -

आप 30 साल के हो गए, वह भी बिना किसी धूमधाम के? मुझे हमेशा यही तरीका पसंद आता है. मुझे अपने बर्थडे के दिन भी काम करना पसंद है. जब मैं बच्चा था तो मेरे पैरेंट्स मेरे लिए बहुत सारे केक और गुब्बारे लेकर आते, पार्टी करते थे. अब मेरी बारी है कि मैं कड़ी मेहनत करूं और उन्होंने जितना प्यार मुझपर बरसाया है, उसमें से कुछ तो लौटाऊं. -

आपने एक साल पहले फैमिली के लिए एक पॉश घर खरीदा? हम अभी तक उसमें रहने नहीं गए हैं. यह पिछले डेढ़ साल से तैयार हो रहा है. इसे फर्निश्ड और डिजाइन किया जा रहा है. हम इस साल के आखिर तक वहां रहने जा सकते हैं. यह वह घर है जिसे मैंने हमेशा अपने पैरेंट्स के लिए खरीदने का सपना देखा है.

-तो इस ड्रीम होम में एक कमरा आपके और दिशा पटानी के लिए है? (हंसते हुए) ऐसा कुछ नहीं है. सर, वह इस फैमिली होम में कहां से आती हैं? दिशा एक शानदार फ्रेंड और को-स्टार हैं. मैंने 'बागी 3' के लिए उनके साथ एक बेहतरीन गाना शूट किया है और हमने इसे शूट करने के लिए बहुत अच्छा समय दिया.

-क्या दिशा फिल्म 'हीरोपंती 2' में आपकी को-स्टार होंगी? हो सकती हैं. अभी हमने कुछ तय नहीं किया है. हमारे पास सिर्फ स्क्रप्टि है. स्क्रप्टि, मैं और डायरेक्टर अहमद सर (खान) बस. मैं साजिद नाडियाडवाला जैसे निर्माता का आभारी हूं जिन्होंने शुरू से ही मुझ पर भरोसा किया है. मैं साजिद सर को अपना परिवार मानता हूं. मेरे करियर में उन्हें हमेशा प्रायोरिटी मिलेगी. उनकी फिल्में मेरे लिए सबसे पहले आती हैं. आपने हाल ही में 'नाडियाडवाला' के कम्फर्ट जोन को तोड़ कर यशराज फिल्म्स के साथ 'वॉर' के रूप में एक दमदार हिट फिल्म दी? 'वॉर' ने मुझे एक और लेवल पर बढ़ा दिया है. मैं मानता हूं कि मैंने अपने आइडियल ऋतिक सर के साथ स्क्रीन शेयर की. यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं अपनी पूरी जिंदगी में संजोकर रखना चाहूंगा. ऋतिक मेरे लिए इंस्पिरेशन रहे हैं. उन्हें करीब से देखना, जानना बहुत कुछ सिखाने वाला अनुभव था.

'वॉर' अब एक फ्रेंचाइजी है. लेकिन फिल्म में आपके किरदार की मौत हो गई है, ऐसे में क्या आप सीक्वल का भी हिस्सा होंगे? फिलहाल मैं यही कहूंगा कि आपने 'वॉर' में मेरी बॉडी को नहीं देखा. क्या आपने देखा? हम दोनों के कैरेक्टर को लेकर चलने के लिए स्क्रप्टि में पैंतरेबाजी करने के कई तरीके हो सकते हैं?

'हीरोपंती 2' में आपके एक्शन अवतार को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रिया रही है लोगों की ? पहली बार मैं पोस्टर पर सूट-बूट के साथ हूं. पहली बार मैं सूट और फॉर्मल कपड़ों में लड़ रहा हूं. इस बार 'मिशन इम्पॉसिबल' और 'जेम्स बॉन्ड' की तर्ज पर ज्यादा एक्शन है. मैं 'हीरोपंती' का निश्चित रूप से इंतजार कर रहा हूं.

'बागी 3' के एक्शन के बारे में आपकी क्या राय है? 'बागी' के बाद जब हमने 'बागी 2' की, तब सोच लिया था कि एक्शन को अगले लेवल पर ले जाएंगे. इसके बाद 'बागी 3' में हमने इससे भी दो लेवल आगे के स्टंट किए हैं. ये स्टंट ऐसे हैं, जो मैंने इससे पहले कभी भी नहीं किए हैं.

'बागी 3' में आपको पहली बार अपने डैडी जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला, कैसा अनुभव था? यह एक ऐसा अनुभव था, जिसका मैं इंतजार कर रहा था. जिस समय उन्होंने सेट पर प्रवेश किया, सभी की आंखें और ध्यान उन पर था. उन्हें सबके आकर्षण का केंद्र बना देख मैं बहुत खुश था. उनके पास भीड़ को आकर्षित करने की एक स्वाभाविक क्षमता है, जबकि मैं बहुत शर्मीला हूं और मुझे खुशी होती है कि किसी का मुझ पर ध्यान नहीं है.

जैकी साहब खुद अपने करियर को लेकर बड़े ही निश्चिंत हुआ करते थे? हालांकि आपके मामले में ऐसा नहीं है. वो समय दूसरा था. आज के समय में हर एक्टर को अच्छा काम पाने और अच्छा परफॉर्म करने के लिए एक पांव पर खड़े रहना पड़ता है. हालांकि एक अभिनेता के रूप में अपने छह साल के करियर के दौरान मुझे जो मिला है, उसके लिए मैं आभारी हूं. मैं लगातार कड़ी से कड़ी मेहनत कर रहा हूं क्योंकि ईश्वर ने मुझे जो कामयाबी दी है, उसे मैं खो नहीं सकता. कोई ख्वाहिश? अपने पैरेंट्स को खुश रखने से ज्यादा मेरे लिए कुछ भी मायने नहीं रखता है.

(सुभाष के. झा)

Web Title: exclusive interview lokmat news by tiger shroff, actor first time says about disha patani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे