बॉलीवुड टॉप 5: फीकी रही गोल्ड और सत्यमेव जयते की कमाई, मीरा ने बताया कौन रखेगा दूसरे बच्चे का नाम

By विवेक कुमार | Published: August 17, 2018 06:31 PM2018-08-17T18:31:07+5:302018-08-17T18:31:07+5:30

टीवी की 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। हाल ही में मौनी रॉय ने फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Entertainment, Bollywood gossips, breaking, hot news today 17 August | बॉलीवुड टॉप 5: फीकी रही गोल्ड और सत्यमेव जयते की कमाई, मीरा ने बताया कौन रखेगा दूसरे बच्चे का नाम

बॉलीवुड टॉप 5: फीकी रही गोल्ड और सत्यमेव जयते की कमाई, मीरा ने बताया कौन रखेगा दूसरे बच्चे का नाम

15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' दोनों ही फिल्मों की कमाई दूसरे दिन फीकी रही. वहीं सलमान खान ने बताया कि स्कूली दिनों  में एक टीचर थी उनकी क्रश...

1- जानिए इस बार कौन तय करेगा शाहिद और मीरा के दूसरे बच्चे का नाम

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत जल्द ही दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं। शाहिद की तरह ही मीरा के भी काफी फैन फॉलोवर हैं जो उनके दूसरे बच्चे के बारे में जानना चाहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में मीरा ने अपने बच्चे के नाम के बारे में बात की थी। और पढ़ें..

2- स्कूल टीचर थी सलमान खान की क्रश, छुट्टी के बाद साईकिल से जाते थे घर छोड़ने

बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान 52 साल के हो चुके हैं और अभी तक कुंवारे हैं। सभी को उनकी शादी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में सलमान ने अपने शो ‘दस का दम-दमदार वीकेंड’ के आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान स्कूल के किस्से सुनाए। और पढ़ें..

3- बॉक्स ऑफिस पर 'गोल्ड' की चमक पड़ी कमजोर, दूसरे दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो चुकी है।  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 8 करोड़ की कमाई की है। और पढ़ें..

4- दूसरे दिन भी फीकी रही फिल्म 'सत्यमेव जयते' की कमाई, ये रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मिलाप झावेरी के डायरेक्शन में बनी जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो चुकी है। 'सत्यमेव जयते' करप्शन पर आधारित है। फिल्म में जॉन के अलावा मनोज बाजपेयी भी लीड रोल में हैं। अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने अपने पहले दिन बुधवार को 20. 52 करोड़ की कमाई की है। और पढ़ें..

5- Video: डांस फ्लोर पर जमकर नाचीं मौनी रॉय, देखकर कोई भी हो जाएगा दीवाना

टीवी की 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है। हाल ही में मौनी रॉय ने फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं।  हॉकी पर बेस्ड फिल्म गोल्ड ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 25. 25 करोड़ की कमाई की है। और पढ़ें..

Web Title: Entertainment, Bollywood gossips, breaking, hot news today 17 August

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे