पर्दे पर चीटिंग करते दिखेंगे इमरान हाशमी, 'चीट इंडिया' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2018 01:31 PM2018-12-12T13:31:01+5:302018-12-12T13:31:01+5:30

इमरान हाशमी अब पर्दे पर चीटिंग करने को तैयार हैं। टीजर के बाद अब चीट इंडिया का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इमरान के फैंस लंबे समय से अपने इस स्‍टार को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे।

emraan hashmi movie official teaser of cheat india release | पर्दे पर चीटिंग करते दिखेंगे इमरान हाशमी, 'चीट इंडिया' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

पर्दे पर चीटिंग करते दिखेंगे इमरान हाशमी, 'चीट इंडिया' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

 इमरान हाशमी अब पर्दे पर चीटिंग करने को तैयार हैं। टीजर के बाद अब चीट इंडिया का ट्रेलर रिलीज हो गया है।  इमरान के फैंस लंबे समय से अपने इस स्‍टार को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे।

जानें कैसा है ट्रेलर

फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जो शिक्षा के अपराधों को बेपर्दा करती है। इमरान इस फिल्‍म में राकेश सिंह का किरदार कर रहे हैं, जो पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्‍टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्‍टूडेंट्स को एग्‍जाम देने भेजते हैं। टीजर से साफ होता है कि फिल्म शिक्षा के क्षेत्र में चीटिंग और गलत तरीके से परीक्षा देने जैसे विषय पर बनाई गई है।

फिल्म में एक लड़के से किस तरह से वह इंजीनियरिंग करने वाले छात्रों के लिए इमरान यूज करे हैं। ट्रेलर फैंस को काफी मजेदार लग सकता है। वहीं, अलग डायलॉग की बात की जाए तो इमरान डायलॉग  बोलते नजर आते हैं कि मुझे हीरो बनने की बिलकुल इच्‍छा नहीं है, विलेन बनने का टाइम नहीं है, खिलाड़ी हूं बस खेल रहा हूं..'।

इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन भूषण कुमार की टी-सीरीज कंपनी, तनुज गर्ग और अतुल कास्‍बेकर की एलिपसिस एंटेरटेनमेंट और इमरान हाशमी फिल्‍म्‍स कर रहे हैं।  यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।
 

Web Title: emraan hashmi movie official teaser of cheat india release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे