तापसी पन्नू के बारे में कंगना रनौत के 'सस्ती' वाले बयान पर एकता कपूर ने किया रिएक्ट, कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: July 28, 2022 05:01 PM2022-07-28T17:01:50+5:302022-07-28T17:02:51+5:30

तापसी पन्नू जल्द ही एकता कपूर की फिल्म 'दोबारा' में नजर आएंगी. ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें राहुल भट्ट, शाश्वत चटर्जी और पावेल गुलाटी भी शामिल हैं. फिल्म मनमर्जियां के बाद तापसी और अनुराग कश्यप दूसरी बार एकसाथ काम कर रहे हैं.

Ekta Kapoor reacts to Kangana Ranaut sasti comment about Taapsee Pannu | तापसी पन्नू के बारे में कंगना रनौत के 'सस्ती' वाले बयान पर एकता कपूर ने किया रिएक्ट, कही ये बात

तापसी पन्नू के बारे में कंगना रनौत के 'सस्ती' वाले बयान पर एकता कपूर ने किया रिएक्ट, कही ये बात

Highlightsतापसी पन्नू जल्द ही एकता कपूर की फिल्म 'दोबारा' में नजर आएंगी.ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.फिल्म मनमर्जियां के बाद तापसी और अनुराग कश्यप दूसरी बार एकसाथ काम कर रहे हैं.

मुंबई: तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'दोबारा' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप हैं, जबकि फिल्म को प्रोड्यूस एकता कपूर के बैनर बालाजी ने किया है. वहीं, मुंबई में ट्रेलर लांच के इवेंट के दौरान एकता से एक्ट्रेस कंगना रनौत के उस बयान के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने तापसी को अपना सस्ती एक्टर बताया था. 

हालांकि, एकता कपूर का कहना है कि यह उनका या मीडिया का काम नहीं है कि 'उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ खेलें'. उन्होंने कहा कि केवल एक ही समानता है, दोनों (कंगना और तापसी) अद्भुत ट्रेलब्लेजर महिलाएं हैं और उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ खेलना आपका और मेरा काम नहीं है. हम महिलाएं हैं, हम एक-दूसरे का ताज एडजस्ट करते हैं, हटाते नहीं हैं.

कंगना रनौत ने पिछले साल मार्च में तापसी के बारे में ट्वीट किया था और उन्हें 'सस्ती' अभिनेत्री कहा था. कंगना ने लिखा था, "आप हमेशा सस्‍ती रहेंगी क्‍योंकि आप सब रेपिस्ट्स का फेमिनिस्ट हैं...आपके रिंग मास्टर (अनुराग) कश्यप पर 2013 में भी टैक्स चोरी के लिए छापा मारा गया था...सरकारी अधिकारी की रिपोर्ट आ गई है, अगर आप दोषी नहीं हैं तो उनके खिलाफ कोर्ट जाएं. इस पर साफ आओ...सस्ती. 

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी तापसी को एक्ट्रेस की 'सस्ती कॉपी' कहा था. बता दें कि एकता कपूर तापसी पन्नू और कंगना रनौत दोनों के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने जजमेंटल है क्या फिल्म को प्रोड्यूस किया था, जिसमें कंगना और राजकुमार राव ने अभिनय किया और कंगना के रियलिटी शो लॉक अप की भी वो प्रोड्यूसर रही हैं. एकता ने बुधवार को इन दोनों को 'शानदार एक्टर' कहा. 

एकता कपूर ने कंगना और तापसी के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया और कहा, "ऐसे अद्भुत एक्टर्स के साथ सहयोग करना एक अद्भुत बात है. अगर कोई दिलचस्प प्रोजेक्ट है, तो मैं केवल अभिनेत्री से संपर्क करूंगी और उनसे स्क्रिप्ट पढ़ने का अनुरोध करूंगी. इसलिए महान अभिनेत्रियों के साथ काम करना खुशी की बात है. वे और भी बहुत कुछ लाते हैं, कंगना एक शानदार एक्ट्रेस हैं और ऐसी ही तापसी भी हैं.

Web Title: Ekta Kapoor reacts to Kangana Ranaut sasti comment about Taapsee Pannu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे