एकता कपूर करने जा रही हैं शादी! फोटो शेयर कर लिखा- जल्द सरप्राइज दूंगी

By स्वाति सिंह | Published: December 16, 2020 07:00 PM2020-12-16T19:00:20+5:302020-12-16T19:04:14+5:30

टीवी सीरियल और फिल्म निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो को देख लोग एकता की शादी की अटकलें लगाने लगे हैं।

Ekta Kapoor marry soon, Cryptic Post with Tanveer Bookwala has Left Fans Wondering | एकता कपूर करने जा रही हैं शादी! फोटो शेयर कर लिखा- जल्द सरप्राइज दूंगी

एकता कपूर करने जा रही हैं शादी! फोटो शेयर कर लिखा- जल्द सरप्राइज दूंगी

Highlightsएकता कपूर ने दोस्त तनवीर बुकवाला संग एक सेल्फी पोस्ट की है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एकता कपूर जल्द ही शादी करने जा रही हैं।एकता कपूर अपने करीबी दोस्त तनवीर बुकवाला से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

मुंबई: टेलीविजन क्वीन अक्सर अपने शो को लेकर सुर्खियों में रहती है। काफी अरसे से उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधी हुई थी। इसी बीच एकता कपूर ने दोस्त तनवीर बुकवाला संग एक सेल्फी पोस्ट की है। ऐसे में कुछ समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एकता कपूर जल्द ही शादी करने जा रही हैं। वे अपने करीबी दोस्त तनवीर बुकवाला से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

एकता कपूर ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'और हम यहां पहुंच ही गए। आप सभी को मैं जल्द खबर दूंगी।' इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स और दोस्त एकता कपूर की फोटो के बारे में चर्चा कर रहे हैं। फैन्स के अलावा तनवीर ने भी इस फोटो पर कॉमेंट किया है। तनवीर लिखते हैं, 'यह दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ चुका है।' उनके इस पोस्ट के बाद से सभी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

सिर्फ एकता कपूर ने ही नहीं बल्कि तनवीर की तरफ से भी एकता संग कई फोटोज शेयर की गई हैं। उन्होंने भी कमेंट करते हुए लिखा है, 'इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ गया है। बता दें कि तनवीर बुकवाला लेखक हैं और डिंग एंटरटेनमेंट के फाउंडर भी। तनवीर के सोशल मीडिया पर भी एकता कपूर संग कई फोटोज पोस्ट की गई हैं। कई बार फोटो के साथ लिखे कैप्शन से तनवीर ने एकता संग रिलेशनशिप में रहने की बात की ओर इशारा किया है।  

Web Title: Ekta Kapoor marry soon, Cryptic Post with Tanveer Bookwala has Left Fans Wondering

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे