#SafeHandsChallenge का वीडियो अपलोड कर ट्रोल हुईं एकता कपूर, इस वजह से यूजर्स उड़ा रहे मजाक

By अमित कुमार | Published: March 19, 2020 04:39 PM2020-03-19T16:39:07+5:302020-03-19T16:42:40+5:30

#SafeHandsChallenge पूरा करते हुए एकता कपूर ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो को देख फैंस उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

Ekta Kapoor Gets Trolled For Taking SafeHands Challenge Without Removing Her Bracelets And Rings | #SafeHandsChallenge का वीडियो अपलोड कर ट्रोल हुईं एकता कपूर, इस वजह से यूजर्स उड़ा रहे मजाक

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम/स्क्रीनशॉट)

Highlightsसोशल मीडिया पर एकता कपूर को लेकर यूजर्स तमाम तरह की बातें कर रहे हैं। एकता कपूर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

टेलीविजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एकता कपूर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, #SafeHandsChallenge पूरा करते हुए उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो को देख फैंस उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। बता दें कि कोरोना वायरस से बचने के लिए इन दिनों सेलिब्रिटी सैफ हैंड चैलेंज लोगों तक अधिक से अधिक पहुंचा रहे हैं।

एकता कपूर भगवान में बहुत यकीन करती हैं, यही वजह है कि वह अक्सर पूजा-पाठ करने के लिए मंदिर जाया करती हैं।  एकता अपने हाथ में हर समय काफी ज्यादा अंगूठियां और ब्रेसलेट पहने रहती हैं।  #SafeHandsChallenge के समय भी उन्होंने इसे उतारना जरूरी नहीं समझा जिसके बाग लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

सोशल मीडिया पर एकता कपूर को लेकर यूजर्स तमाम तरह की बातें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तुम्हें अपनी सारी जूलरी और धागे हटा कर हाथ धोना चाहिए था। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एकता के लिए तो यही कहा जा सकता है जाको राखे साइयां मार सके ना कोए।' जबकि एक ने एकता को  ब्रेसलेट और अंगूठी को अलग से हटा कर उन्हें  साफ करने की सलाह दी। 

Web Title: Ekta Kapoor Gets Trolled For Taking SafeHands Challenge Without Removing Her Bracelets And Rings

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे