Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Movie Review: सोनम कपूर की ट्विस्टेड लव स्टोरी है हटके, राजकुमार राव ने किया इम्प्रेस

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 1, 2019 03:27 PM2019-02-01T15:27:00+5:302019-02-01T15:37:11+5:30

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Movie Review | Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Movie Review: सोनम कपूर की ट्विस्टेड लव स्टोरी है हटके, राजकुमार राव ने किया इम्प्रेस

Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Movie Review: सोनम कपूर की ट्विस्टेड लव स्टोरी है हटके, राजकुमार राव ने किया इम्प्रेस

स्टार कास्ट: अनिल कपूर, जूही चावला, राजकुमार राव, सोनम कपूर, सीमा पाहवा, रेजिना कैसैंड्रा, बृजेंद्र काला, कंवलजीत आदि।

निर्देशक: शैली चोपड़ा

निर्माता: विधु विनोद चोपड़ा

स्टार्स - 3.5 / 5


लव मंथ यानि 2019 के दूसरे महीने  फरवरी की पहली फिल्म  'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' रिलीज हो गई है।इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ उनके पिता अनिल कपूर भी एहम भूमिका में नजर आये हैं। फिल्म में जूही चावला और राजकुमार राव भी हैं। 1994 में आई फिल्म '1942 ए लव स्टोरी' को आगे बढ़ाते हुए खुद अनिल कपूर नई तरह की लव स्टोरी लेकर आए हैं। इस फिल्म  का निर्देशन शैली चोपड़ा धर ने किया है। इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। 

फिल्म में राजकुमार राव ने साहिल मिर्जा नाम के एक राइटर/डायरेक्टर के रोल में है। सोनम कपूर ने  स्वीटी नाम की एक ऐसी लड़की किरदार निभाया है जो बचपन से प्यार और शादी करने के सपने देखती है। फिल्म में उनके रियल लाइफ पिता अनिल कपूर ही उनके रील लाइफ पिता का किरदार निभा रहे है। पूरा परिवार स्वीटी की शादी के लिए लड़के देखना शुरू कर देता है, लेकिन स्वीटी की शादी में खूब सियापे होते हैं। स्वीटी का एक सच होता है जो किसी को नहीं पता होता। स्वीटी की अपनी भावनाए है जो उसके घरवाले कभी समझ नहीं पाते, फिल्म की कहानी दो लोगो की है जो एक दूसरे से मिलते है और फिर हो जाता है प्यार। हर बार की तरह इस कहानी में भी ट्विस्ट है। उनके प्यार को ना ही समाज एक्सेप्ट करता है ना ही उनका परिवार क्यूंकि ये प्यार करने वाले सेम जेंडर के है, लेकिन क्या स्वीटी के प्यार को सब समझ पाएंगे, क्या उसके पापा उसे एक्सेप्ट करेंगे. इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

डायरेक्टर शैली चोपड़ा धर ने बड़े ही इम्पोर्टेन्ट सब्जेक्ट को बहुत ही सिंपल और एंटरटेनिंग वे में दिखाया है. फिल्म बहुत ही इमोशनल और फैमिली ड्रामा से भरपूर है. ये फिल्म एक बहुत ही हार्ट वार्मिंग मेसेज देती है की प्यार किसी चीज़ का मोहताज नहीं है. फिल्म की कहानी समलैंग‍िक र‍िश्तों पर बनी हुई है।  लेकिन कहानी में रोमांस, इमोशन, ड्रामा समेत तमाम पहलुओं से आपको रूबरू कराया जायगा।

फिल्म में सभी किरदारों की एक्टिंग को पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री अपनी बेटी  सोनम कपूर के साथ लाजवाब।  राजकुमार राव ने भी अपना किरदार बहुत ही मजेदार है तरीके से निभाया है। लेकिन जब अनिल कपूर और जूही चावला स्क्रीन में साथ आते हैं तब एक अलग ही माहौल बन जाता है। दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। 

फिल्म की स्क्रीन राइटर गजल धालविल ने अलग ही एलिमेंट ऐड किया है, कुछ कुछ सीन्स बड़े ही शानदार है जो आपको बहुत इमोशनल कर देंगे। एडटिंग, स्क्रीनप्ले, डायलॉग, म्यूजिक, सिनेमेटोग्राफी और एक्टिंग हर लिहाज़ से फिल्म एकदम फ्रेश और एंटरटेनिंग है। तो वही आईकॉनिक फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' का टाइटल सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...' भी इसमें चार चांद लगा रहा है. इतना ही नहीं फैमिली बैकग्राउंड से भरी इस फिल्म में आपको कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिलेंगे और साथ ही पंजाब की खुशबू भी। फिल्म की कहानी में कॉमेडी, इमोशन्स, प्यार आपको सब कुछ देखने को मिलता है।

ये फिल्म इसलिए भी ख़ास है क्‍योंकि इसमें पहली बार सोनम कपूर और अनिल कपूर रियल लाइफ में बड़े पर्दे पर बाप-बेटी के किरदार में नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक अलग कहानी है जिसे बहुत ही संवेदनशीलता के साथ के पेश किया है। हर सीन आपको बांधे रखेगा।

फिल्म क्यों देखे 
 सोनम और अनिल की शानदार बॅान्डिंग 
अनिल कपूर और जूही चावला की ज़बरदस्त केमिस्ट्री
राजकुमार राव की ब्रिलियंट परफॉरमेंस
जूही चावल की कॉमेडी 
फिल्म के गाने 
ब्यूटीफुल सब्जेक्ट पे बनी एक पावरफुल कहानी 
 

English summary :
Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review in hindi: Sonam Kapoor, Anil Kapoor, Rajkummar Rao, Juhi Chawla starrer Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga released on big screen today. Read the full movie review.


Web Title: Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Movie Review

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे