Drugs Case: समन के बावजूद NCB दफ्तर नहीं पहुंचीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, NCB दोबारा भेजेगी समन

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: October 29, 2020 01:19 PM2020-10-29T13:19:45+5:302020-10-29T13:19:45+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मेनेजर करिश्मा प्केरकाश घर पर एनसीबी की एक टीम ने मंगलवार को रेड की थी. खबरों की मानें तो एनसीबी ने छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम चरस और दो बोतल सीबीडी ऑइल बरामद किया था

Drugs Case Deepika Padukone Manager Karishma Prakash Does Not Appear Before NCB | Drugs Case: समन के बावजूद NCB दफ्तर नहीं पहुंचीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, NCB दोबारा भेजेगी समन

Drugs Case: समन के बावजूद NCB दफ्तर नहीं पहुंचीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, NCB दोबारा भेजेगी समन

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश  को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने  बुधवार को पूछताछ के लिए समन किया था करिश्मा एनसीबी दफ्तर में पेश नहीं हुई थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश  को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने  बुधवार को पूछताछ के लिए समन किया था. हालांकि  करिश्मा एनसीबी दफ्तर में पेश नहीं हुई थी . मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ करिश्मा के घर पर एनसीबी की एक टीम ने मंगलवार को रेड की थी.

रेड में एनसीबी को करिश्मा के घर से ड्रग्स बरामद हुए थे. खबरों की मानें तो एनसीबी ने छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम चरस और दो बोतल सीबीडी ऑइल बरामद किया था. ऐसे में एनसीबी इस पूरे ड्रग्स रैकेट के बारे में करिश्मा से पूछताछ करना चाहती है. एनसीबी के समन के बावजूद करिश्मा प्रकाश पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस नहीं पहुंची. 

सूत्रों का कहना है कि एक या दो दिन इंतजार करने के बाद एनसीबी करिश्मा प्रकाश को दोबारा समन भेजेगी. एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश के घर पर छापेमारी एक इनपुट मिलने के बाद की थी . रिपोर्ट के मुताबिक करिश्मा उस वक्त घर पर नहीं थी.

अगर रिपोर्ट की मानें तो करिश्मा प्रकाश का नाम उस वक्त सामने आया जब सुशांत सिंह राजपूत के में आए ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार किया. एक ड्रग्स पेडलर्स से करिश्मा का नाम आया. 

इसके बाद करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण का एक व्हाट्सएप चैट वायरल हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस हैशिस और बीड ड्रग्स की मांग रही थीं.एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पिछले महीने पूछताछ की थी.

 दीपिका और करिश्मा की चैट के आधार पर ही एनसीबी ने उनसे पूछताछ की थी. करिश्मा और दीपिको सिंतबर में पूछताछ के लिए समन भेजा गया जिसके बाद उनसे घंटों पूछताछ की गई थी.  दीपिका के अलावा सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी. 

Web Title: Drugs Case Deepika Padukone Manager Karishma Prakash Does Not Appear Before NCB

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे