Dream Girl Movie Review: चल गया आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' का जादू, फुल टू पैसा वसूल है मूवी-पढ़िए पूरा रिव्यू

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 13, 2019 09:09 AM2019-09-13T09:09:13+5:302019-09-13T09:09:13+5:30

Dream Girl Movie Review: राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का बजट 30 करोड़ का बताया जा रहा है। वहीं अब देखना होगा फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती हैं।

Dream Girl Movie Review: ayushmann khurrana nushrat bharucha film review | Dream Girl Movie Review: चल गया आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' का जादू, फुल टू पैसा वसूल है मूवी-पढ़िए पूरा रिव्यू

Dream Girl Movie Review: चल गया आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' का जादू, फुल टू पैसा वसूल है मूवी-पढ़िए पूरा रिव्यू

Highlightsआयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' बड़े पर्दे पर आज रिलीज हो गई है।आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म में नुसरत भरुचा भी नजर आयी हैं।

रेटिंगः 3.5/5 
डायरेक्टरः राज शांडिल्य
कलाकारः आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, मंजोत सिंह, विजय राज, अभिषेक बनर्जी 

आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के वो सितारे हैं जो हमेशा ही अपनी हटकर फिल्म चुनने के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी वह अपनी नई फिल्म ड्रीम गर्ल के साथ लोगों के बीच में हैं। मनोरंजन का भरपूर डोज लिए और दर्शकों को मारक मजा दिलाने वाली आयुष्मान खुराना की इस फिल्म का जादू फिर एक बार चल गया है। कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का फुल डोज लिए ये फिल्म ना सिर्फ आपके दिल में उतरती है बल्कि आपके दिमाग को रिलैक्स भी रखती है। चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म ड्रीम गर्ल। 

फिल्म की कहानी है करणवीर सिंह यानी आयुष्मान खुराना की। जिसके सिर पर बाप यानी अन्नू कपूर के लोन का बोझ होता है। वहीं करणवीर, अपने शहर में होने वाले रामलीला और महाभारत में स्त्रियों का किरदार निभाता है। एक दिन अचानक उसे नौकरी का इश्तिहार दिखता है। जिसे देखकर वह नौकरी लेने पहुंच जाता है। नौकरी लगती तो है मगर उस कॉल सेंटल में आयुष्मान को जबरन पूजा बनना पड़ता है। बस अपनी आवाज से पूजा लोगों को दीवाना बना लेता है/ बना लेती है। 

बैरहाल इसी बीच आयुष्मान की मुलाकात नुसरत भरुचा से होती है और दोनों में प्यार हो जाता है। वहीं पूजा के चाहने वालों की लिस्ट में माही का भाई महिंदर, शायर पुलिस वाला, देसी जस्टिन बीबर, एडिटर रोमा और खुद आयुष्मान खुराना के पिता जी जगजीत शामिल हो जाते हैं। कहानी में दिग्गज कलाकारों के चलते आपके पेट को शांत होने का मौका नहीं मिलेगा। हर पंच लाइन हर डायलॉग के बाद हंसी के फव्वारे जरूर छूटेंगे। 

सेकेंड हाफ के खत्म होते-होते फिल्म थोड़ी ऊबाऊ सी जरूर हो जाती है। मगर आयुष्मान की एक्टिंग आपको बोर होने से रोक लेगी। नुसरत भरुचा ने माही के किरदार के साथ न्याय किया है। सभी कलाकार अपने रोल में परफेक्ट से दिखते हैं। ओवरऑल फिल्म फुल टू पैसा वसूल है। दिमाग को रिलैक्स करना हो तो इस वीकेंड जाकर देखें आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल। 

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट 30 करोड़ का बताया जा रहा है। वहीं अब देखना होगा फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती हैं। बता दें इन दिनों आयुष्मान खुराना के सितारें बुलंदियों पर हैं। तभी तो इससे पहले आयी उनकी सभी फिल्म फिर चाहे वो आर्टिकल 15 हो या बधाई हो, अंधाधुन हो या बरेली की बर्फी सभी ने ना सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि शानदार कलेक्शन भी किया। 

Web Title: Dream Girl Movie Review: ayushmann khurrana nushrat bharucha film review

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे