Dream Girl box office: आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ड्रीम गर्ल, जानें कलेक्शन

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: October 15, 2019 08:18 AM2019-10-15T08:18:49+5:302019-10-15T08:18:49+5:30

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म 35 द‍िनों से स‍िनेमाघरों में बनी हुई है।

dream girl box office collection | Dream Girl box office: आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ड्रीम गर्ल, जानें कलेक्शन

Dream Girl box office: आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ड्रीम गर्ल, जानें कलेक्शन

Highlightsआयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैंइस साल उनकी 'आर्टिकल 15' और 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हुईं

आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं. इस साल उनकी 'आर्टिकल 15' और 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हुईं. 'आर्टिकल 15' की तो ज्यादा चर्चा नहीं हुई, मगर 'ड्रीम गर्ल' ने सबको अपना दीवाना बना दिया. इस फिल्म ने पिछले साल रिलीज हुई आयुष्मान की फिल्म 'बधाई हो' के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

सुपरहिट रही 'बधाई हो' की कुल कमाई 137.61 करोड़ रु. थी, वहीं 'ड्रीम गर्ल' का लाइफटाइम कलेक्शन 139.70 करोड़ रु. हो गया है. इसी के साथ यह आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. पांचवें हफ्ते में 'ड्रीम गर्ल' ने भारतीय बाजार में शुक्र वार को 35 लाख, शनिवार को 60 लाख और रविवार को 75 लाख कमाए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'ड्रीम गर्ल' को सुपरहिट बताया है. आयुष्मान की अपकमिंग फिल्मों में 'बाला', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'गुलाबो सिताबो' हैं. 'बाला' गंजेपन की समस्या से पीडि़त शख्स की कहानी है.

यह 7 नबंवर को रिलीज होगी. इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. इस फिल्म में भूमि पेडणेकर और यामी गौतम अहम रोल में नजर आएंगी. हालांकि फिल्म पर कंटेंट चोरी का आरोप लग रहा है.

Web Title: dream girl box office collection

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे