dream girl box office collection prediction day 1 | Dream Girl Box Office Prediction: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रुपये, जानें कितना होगा कलेक्शन
Dream Girl Box Office Prediction: आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रुपये, जानें कितना होगा कलेक्शन

Highlightsराष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद ये आयुष्मान की पहली फिल्म होने वाली है। फैंस को उम्मीद है कि बधाई हो और अंधाधुंध के बाद फिल्म में कुछ नया कंटेंट मिलेगा।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद ये आयुष्मान की पहली फिल्म होने वाली है। फैंस को उम्मीद है कि बधाई हो और अंधाधुंध के बाद फिल्म में कुछ नया कंटेंट मिलेगा। ड्रीम गर्ल एक बेहतरीन कांसेप्ट पर बनी है।

निर्देशक राज शांडिल्य की फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे किरदार का रोल प्ले कर रहे हैं जो कॉल सेंटर में काम करता है लेकिन हालातों के कारण उसको एक पूजा नाम की लड़की आवाज निकालकर गुजारा करना पड़ता है। असली परेशानी तब सामने आती है जब लोग पूजा के दीवाने हो जाते हैं।फ़िल्म में नुसरत भरूचा फीमेल लीड रोल में हैं। 

फ़िल्म में आयुष्मान फीमेल गेटअप में भी दिखायी देंगे। कयास  है कि फिल्म पहले दिन शानदार कमाई कर सकती है। ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि ड्रीम गर्ल की ओपनिंग सात से दस करोड़ तक हो सकती है। आयुष्मान की पिछली 5 फ़िल्में देखें तो उनकी ओपनिंग 2 से 8 करोड़ के बीच रही है। 

-आर्टिकल 15- 5.02 करोड़ रुपये
-बधाई हो- 7.29 करोड़ रुपये
-अंधाधुन- 2.70 करोड़ रुपये
-शुभ मंगल सावधान- 2.71 करोड़ रुपये
बरेली की बर्फ़ी- 2.42 करोड़ रुपये

ड्रीम गर्ल के साथ पर्दे पर आर्टिकल 375 भी पर्दे पर रिलीज हो रही है । इस फिल्म में लीड रोल में रिचा चड्ढा और अक्षय खन्ना हैं।इस फ़िल्म को लेकर माना जा रहा है कि तीन करोड़ तक ओपनिंग हो सकती है।


Web Title: dream girl box office collection prediction day 1
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे