Dream Girl Box Office Collection Day 2: आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कलेक्शन

By मेघना वर्मा | Published: September 15, 2019 08:28 AM2019-09-15T08:28:49+5:302019-09-15T08:28:49+5:30

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल'  को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। सेकेंड हाफ के खत्म होते-होते फिल्म थोड़ी ऊबाऊ सी जरूर हो जाती है।

Dream Girl Box Office Collection Day 2: Ayushman Khurana Dream Girl has seen fantastic growth on day two | Dream Girl Box Office Collection Day 2: आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कलेक्शन

Dream Girl Box Office Collection Day 2: आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कलेक्शन

Highlights'ड्रीम गर्ल' फिल्म बड़े पर्दे पर 13 सितंबर को रिलीज हो गई हैं। फिल्म में आयुष्मान के पूजा किरदार को लोगों ने खूब सराहा है।

आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। कॉमेडी ड्रामा इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। तभी तो फिल्म ने पहले दिन से भी ज्यादा दूसरे दिन कमाई कर ली है। फैंस को लुभा रही ये फिल्म आयुष्मान के बर्थडे का बेहतरीन गिफ्ट है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो पहले दिन से 70 प्रतिशत ज्यादा दूसरे दिन फिल्म ने कमाई की है। दूसरे दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म ने 16 करोड़ के आस-पास कमा लिए हैं। वहीं पहले दिन फिल्म ने 9.50 की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

फैंस को आयुष्मान की फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग और कॉमेटी की टाइमिंग बहुत की शानदार है। पूजा के अवतार में आयुष्मान ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म ने दोनों दिन शानदार कमाई की है। आयुष्मान की एक अलग किरदार की फिल्म को पहले ही दिन फैंस से जमकर प्यार मिला है।

खास बात ये है कि आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने सुशांत सिंह की छिछोरे की ओपनिंग कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। फिल्म महज 30 करोड़ के बजट में बनी हैं।  ऐसे में फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से लग रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड पर ही अपनी कमाई निकाल लेगी।

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल  को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। सेकेंड हाफ के खत्म होते-होते फिल्म थोड़ी ऊबाऊ सी जरूर हो जाती है। मगर आयुष्मान की एक्टिंग आपको बोर होने से रोक लेगी। नुसरत भरुचा ने माही के किरदार के साथ न्याय किया है। 

सभी कलाकार अपने रोल में परफेक्ट से दिखते हैं। ओवरऑल फिल्म फुल टू पैसा वसूल है। दिमाग को रिलैक्स करना हो तो इस वीकेंड जाकर देखें आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल। 

Web Title: Dream Girl Box Office Collection Day 2: Ayushman Khurana Dream Girl has seen fantastic growth on day two

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे