Video: सलमान खान ने किया खुलासा, क्यों करते हैं इतनी चैरिटी, जानकर बदल जाएगी आपकी सोच

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 26, 2019 09:56 AM2019-02-26T09:56:31+5:302019-02-26T09:56:31+5:30

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान चैरिटी करने के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। लेकिन फैंस को ये नहीं पता है कि वह इतनी चैरिटी करते क्यों है।

Does Salman Khan do charity to 'change his image'? | Video: सलमान खान ने किया खुलासा, क्यों करते हैं इतनी चैरिटी, जानकर बदल जाएगी आपकी सोच

Video: सलमान खान ने किया खुलासा, क्यों करते हैं इतनी चैरिटी, जानकर बदल जाएगी आपकी सोच

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान चैरिटी करने के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। लेकिन फैंस को ये नहीं पता है कि वह इतनी चैरिटी करते क्यों है। हाल ही में इंडिया टुडे के एक प्रोग्राम में सलमान पहुंचे थे, जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।

चैरिटी करने के सलमान ने कहा कि बहुत सारे कारण होते हैं अच्छा काम करने के एक तो आप दिल से करना चाहते हैं। एक अपनी गिल्ट छिपाने के लिए करते हैं, कुछ हरकते हो गई हैं मुझसे तो ये करके रहफादफा करो। तीसरा डर। जब उनसे पूछा गया किस बात का डर तो उन्होंने कहा कि कुछ भी, जैसे कि ये नहीं करोगे तो भगवान देखेगा टाइप । 

ऐसे बहुत सारे कारण होते हैं, एक शोऑफ के लिए होता है। एक इंसान की छवि बदलने के लिए होता है। सलमान ने कहा कि मुझे पता नहीं मैं किसे किए कर रहा हूं, कभी कभी थोड़ा सा वो एक दिखाने के लिए भी कर लेता हूं कभी कभी दिल से जो होता है इमेज बदलने के लिए भी कर लेता हूं।



सलमान ने यहां जिस अपराध के बारे में बात की वह उनके खिलाफ दो कठोर आपराधिक आरोप हैं - एक उनका ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला है, जिसमें वह कथित तौर पर फुटपाथ पर सो रहे लोगों के ऊपर भागे, जिसके लिए अभिनेता को बरी कर दिया गया है, जबकि अन्य 1998 का कुख्यात अवैध शिकार का मामला है, जिसके लिए मुकदमा अभी भी चल रहा है।

इन दो घटनाओं के बाद, सलमान खान ने अपनी कंपनी ’बीइंग ह्यूमन’ नाम से शुरू की है। जो लोगों की मदद करती है। क्या सलमान इस कंपनी को अपराधबोध से बाहर निकालने या अपनी छवि बदलने के लिए इशारा कर रहे थे, हम नहीं जानते, लेकिन उनके शब्द उस दिशा की ओर इशारा कर रहे होंगे।

सलमान खान भारत फिल्म के जरिए एक बार फिर से फैंस से रुबरु होने वाले हैं। इस फिल्म का टीजर फैंस के सामने आ गया है। भारत में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म ईद पर नजर आने वाली है।

Web Title: Does Salman Khan do charity to 'change his image'?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे