यशराज मुखते के मैशअप 'रसोड़े में कौन था' पर दिशा पाटनी ने बनाया शानदार वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: August 30, 2020 06:00 PM2020-08-30T18:00:47+5:302020-08-30T18:00:47+5:30

इन दिनों पर सोशल मीडिया पर यशराज मुखते का 'रसोड़े में कौन था' वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस बीच दिशा पाटनी ने भी इसपर वीडियो बनाया।

Disha Patani raps to trending 'Rasode Mein Kaun Tha' with her pets | यशराज मुखते के मैशअप 'रसोड़े में कौन था' पर दिशा पाटनी ने बनाया शानदार वीडियो

फाइल फोटो

Highlightsसोशल मीडिया पर 'रसोड़े में कौन था' वीडियो को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस।यशराज मुखते की वीडियो को कई बॉलीवुड स्टार्स जमकर पसंद कर रहे हैं।

टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' का एक सीन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे यशराज मुखते ने म्यूजिकल ट्विस्ट दिया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो का नाम 'रसोड़े में कौन था' है। वहीं, अब यूजर्स के अलावा सेलेब्स के बीच भी ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी अपने पेट्स के साथ 'रसोड़े में कौन था' पर वीडियो बनाया। 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिशा ने वीडियो पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- #rasodemaikauntha। फैन्स को दिशा का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में दिशा अपने पेट्स बेला और गोकू के साथ नजर आ रही हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर यशराज मुखते के मैशअप को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में 'कोकिलाबेन' का रोल अदा करने वालीं एक्ट्रेस रूपल पटेल ने वीडियो देखने के बाद खुद यशराज को कॉल किया था। यही नहीं, यशराज के इस वीडियो की बॉलीवुड स्टार्स राजकुमार राव, तापसी पन्नू और वरुण धवन समेत कई सितारों ने जमकर तारीफ की। ऐसे में वीडियो वायरल होते ही यशराज मुखते की पॉपुलैरिटी भी काफी बढ़ गई है। लोग लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं।

Web Title: Disha Patani raps to trending 'Rasode Mein Kaun Tha' with her pets

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे