दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ ने अनोखे अंदाज में किया Bday विश, लिखा- हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 13, 2020 10:08 AM2020-06-13T10:08:17+5:302020-06-13T10:08:17+5:30

दिशा पटानी (Disha Patani) के बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने विश किया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

disha patani 28th birthday tiger shroff posted video | दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ ने अनोखे अंदाज में किया Bday विश, लिखा- हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार

दिशा को टाइगर ने किया बर्थडे विश (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsदिशा पटानी (Disha Patani) अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण फैंस के दिलों पर राज करती हैं दिशा ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है जिनमें फैंस ने उनको काफी पसंद भी किया है

दिशा पटानी (Disha Patani) अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण फैंस के दिलों पर राज करती हैं। दिशा ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है जिनमें फैंस ने उनको काफी पसंद भी किया है। ऐसे में आज दिशा का जन्मदिन है। दिशा को जन्मदिन के खास मौके पर फैंस और सेलेब्स हर कोई एक्ट्रेस को बधाई दे रहा है। ऐसे में दिशा पाटनी के कथित बॉयफ्रेंड और दोस्त टाइगर श्रॉफ  ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

टाइगर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दिशा को विश किया है।इस वीडियो में दिशा (Disha Patani) मस्ती भरे अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का इस वीडियो में अंदाज देखने लायक । एक्ट्रेस दिशा पटानी आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं।

वहीं, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने दिशा पटानी (Disha Patani) के बर्थडे पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है, उन्होंने कैप्शन में लिखा, इसके बाद 3 वेफल्स 3 पैनकेक्स, हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार। टाइगर श्रॉफ के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, इस वीडियो पर अभी तक दिशा का कोई रिएक्शन नहीं आया है।


दिशा का वीडियो में बहुत ही क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। दिशा और टाइर बागी 3 में नजर आ चुके हैं। फैंस दोनों को फिर से साथ में देखने को बेकरार हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। दिशा की टाइगर की बहन से काफी अच्छी दोस्ती है। दोनो अक्सर साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं।
 

 

 

Web Title: disha patani 28th birthday tiger shroff posted video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे