फिल्म डायरेक्टर ने मदर्स डे के दिन अनोखे तरीके से मां को किया विश, कहा- मैंने आपको एक दिन की भी खुशी नहीं दी

By दीप्ती कुमारी | Published: May 10, 2021 02:58 PM2021-05-10T14:58:44+5:302021-05-10T14:58:44+5:30

मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने मदर्स डे के दिन अपनी मां को इश खास दिन की शुभकामनाएं नहीं दी । उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अनहैप्पी मदर्स डे मां ।

director ramgopal varma wish her mother unhappy mothers day why did he do so | फिल्म डायरेक्टर ने मदर्स डे के दिन अनोखे तरीके से मां को किया विश, कहा- मैंने आपको एक दिन की भी खुशी नहीं दी

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsडायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने अपनी मां को कहा- अनहैप्पी मदर्स डे मां उन्होंने कहा- सॉरी मां मैंने आपको खुशी का 1 भी दिन नहीं दियाफैंस ने कहा - वन मैन आर्मी

मुंबई : 9 मई को मदर्स डे मनाया गया । हर किसी ने अपनी मां के लिए इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी । सभी ने अपनी मां के लिए हैप्पी मदर्स डे और प्यार भरे मैसेजेस लिखें लेकिन फेमस डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी मां के लिए बिल्कुल अलग मैसेज लिखा, जिसको पढ़ कर सभी  हैरानी रह गए । उन्होंने अपनी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं नहीं दी । वैसे तो राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में भी रहते हैं । अब वे अपने मदर्स डे वाले अपने ट्वीट  को लेकर चर्चा में है ।

रामगोपाल वर्मा ने किया ट्वीट

रामगोपाल वर्मा ने मदर्स डे के दिन ट्वीट किया और लिखा सभी मां अपने बच्चे को जन्म देती है लेकिन मैं सिर्फ उन मांओं को विश करना चाहता हूं , जिन्होंने  क्वालिटी प्रोडक्ट्स पैदा किए हैं । हालांकि मैं अपनी मां को नहीं करूंगा, जिन्होंने मेरे जैसे बेकार इंसान को जन्म दिया । मां आपको बहुत अनहैप्पी मदर्स डे क्योंकि मैंने आपको कभी खुशी का 1 दिन भी नहीं दिया ।

रामगोपाल वर्मा के एक ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि 'आप सबसे अच्छे पुत्र और भाई हैं । अभी आपके पास बहुत समय है , आप अपने सभी कर्तव्यों को पूरा कर सकते हैं । मैं चाहता हूं कि आप एक पिता और पति के रूप में 100% निपुण व्यक्ति बने ।

एक अन्य यूजर ने लिखा , 'हैप्पी मदर्स डे आरजी मॉम उनके जैसे बुद्धिमान शिक्षक को जन्म देने के लिए धन्यवाद.... वह वन मैन आर्मी है ।डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने मदर्स डे पर तेलुगु एक्टर अप्सरा रानी की मां को भी विश किया । हाल ही में डायरेक्टर अपने कुंभ वाले बयान को लेकर भी चर्चा में थे । 

Web Title: director ramgopal varma wish her mother unhappy mothers day why did he do so

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे