'गुप्त' और 'मोहरा' के डायरेक्टर राजीव राय 15 साल बाद करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी, शेयर किया अपना प्लान

By मेघना वर्मा | Published: February 26, 2019 03:17 PM2019-02-26T15:17:43+5:302019-02-26T15:17:43+5:30

अर्जुन रामपाल को बॉलीवुड में प्यार इश्क मोहब्बत और असंभव जैसी फिल्मों से डेब्यू कराने वाले डायरेक्टर राजीव राव की तरफ से खबर है कि जल्द ही वो बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं।

director Rajiv Rai set to make a comeback after 15 years | 'गुप्त' और 'मोहरा' के डायरेक्टर राजीव राय 15 साल बाद करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी, शेयर किया अपना प्लान

'गुप्त' और 'मोहरा' के डायरेक्टर राजीव राय 15 साल बाद करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी, शेयर किया अपना प्लान

गुप्त और मोहरा जैसी सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले बॉलीवुड के फिल्ममेकर राजीव राय, 15 साल बाद एक बार फिर से वापसी करने जा रहे हैं। नब्बे के दशक की इन सुपरहिट फिल्मों को देखने के बाद उनके फैन्स बेसब्री से उनके निर्देशन में बनी अगली फिल्म देखने को बेताब हैं। 

अर्जुन रामपाल को बॉलीवुड में प्यार इश्क मोहब्बत और असंभव जैसी फिल्मों से डेब्यू कराने वाले डायरेक्टर राजीव राव की तरफ से खबर है कि जल्द ही वो बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं। बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में राजीव ने बताया कि अगर उन्हें गुप्त 2 बनाएंगे भी तो उसकी कहानी टोटल डिफरेंट होगी। राजीव ने बताया कि कैरेक्टर्स के नाम और फिल्म का टाइटल सेम हो सकता है मगर कास्ट और कहानी दोनों ही एकदम अलग होगी। 

खबर के मुताबिक बीते कुछ सालों से डायरेक्टर कुछ स्क्रीप्ट पर काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक बार फिर से वो किसी मर्डर मिस्ट्री को लेकर वापिस बड़े पर्दे पर आ सकते हैं। अब ये तो देखने वाली बात होगी कि फिल्म में कास्ट कौन होगा। खैर फैन्स उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Web Title: director Rajiv Rai set to make a comeback after 15 years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे