डायरेक्टर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-देश के किसी भी शहर में, डेढ़ घंटा सड़क पर बिताएँ...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 17, 2020 02:35 PM2020-01-17T14:35:09+5:302020-01-17T14:35:09+5:30

हमेशा खुलकर अपनी राय रखने वाले अनुभव ने हाल ही में देश के भक्तों पर निशाना साधा है। कमेंट के जरिए उन्होंने सरकार और मंत्रियों पर निशाना साधा और कहा है कि वह बाहर निकलें।

Director Anubhav Sinha targeted the government | डायरेक्टर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-देश के किसी भी शहर में, डेढ़ घंटा सड़क पर बिताएँ...

डायरेक्टर ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-देश के किसी भी शहर में, डेढ़ घंटा सड़क पर बिताएँ...

Highlightsबॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैंअनुभव ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। अब एक बार फिर से डायरेक्टर ने निशाना साधा है।

हमेशा खुलकर अपनी राय रखने वाले  अनुभव  ने हाल ही में देश के भक्तों पर निशाना साधा है। कमेंट के जरिए उन्होंने सरकार और मंत्रियों पर निशाना साधा और कहा है कि वह बाहर निकलें।

अनुभव ने हाल ही में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि सरकार के सभी मंत्री, एक बार, सिर्फ़ एक बार, एक आम वाहन में, शाम को ६ से नौ के बीच, देश के किसी भी शहर में, डेढ़ घंटा सड़क पर बिताएँ, कोई सुरक्षा नहीं, कोई लाल बत्ती नहीं, सिर्फ़ एक शाम। फिर समझ में आएगा कि अभी कितना काम पड़ा है करने को जिसके ऊपर ये Qतियापा पटख दिया है।


इससे पहले अनुभव ने मोदी  सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था कि लेकिन हम भी हैरान क्यों हैं? उन्होंने कुछ दिन पहले ही स्पष्ट रूप से कहा था कि टुकड़े टुकड़े गैंग को सबक़ सिखाने के समय आ गया है।

Web Title: Director Anubhav Sinha targeted the government

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे