director anubhav sinha talks about benefits of coronavirus | बॉलीवुड डायरेक्टर ने बताए कोरोना के फायदे, कहा-कल मारा जाएगा पर ये बात...
फाइल फोटो

Highlightsअनुभव ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। कोरोना वायरस को लेकर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है।

देश में बुधवार को कोरोना बीमारों की संख्या बढ़कर 11, 933 हो गई है।  कोविड-19 से 392 लोगों की मौत हो चुकी है। 1343 मरीज ठीक होकर घर भी लौट आए हैं। 11, 933 में से 10, 197 मरीज एक्टिव हैं। इनमें पिछले 24 घंटों के दौरान सामने आये 1076 मामले भी शामिल है। ऐसे में कोरोना वायरस को लेकर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है।

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं। अनुभव  ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं। 

 अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में कोरोना वायरस (Coronavirus) के फायदे के बारे में बताते हुए लिखा, "कोरोना का एक बहुत बड़ा फायदा भी हुआ है। हम भूख और गरीबी की बात कर रहे हैं। कोरोना आज नहीं तो कल मारा जाएगा पर ये बात नहीं मरनी चाहिए, पांच के आगे बारह जीरो वाले आंकड़े का सबसे पहला खर्च वहां होना चाहिए। हर एक को अपने स्तर पर उस वर्ग की तन्ख्वाह बढ़ानी चाहिए, मैं बढ़ाऊंगा।

अनुभव का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। डायरेक्टर के इस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। लोग तरह तरह के ट्वीट पर रिप्लाई दे कर अपनी बात रख रहे हैं।

 हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' रिलीज हुई है। इस फिल्म में तापसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया है और दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई, बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की है।

Web Title: director anubhav sinha talks about benefits of coronavirus
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे