'घूघंट में घोटाला' करने को तैयार हैं 'निरहुआ', इस दिन होगी फिल्म रिलीज

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 25, 2018 04:36 PM2018-06-25T16:36:05+5:302018-06-25T16:48:26+5:30

फिल्म के निर्माता मंजुल ठाकुर और प्रोडूसर दिनेश लाल यादव हैं। फिल्म निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले  ही बनी है। 

Dinesh Lal Yadav aka Nirahua announces new project Ghoongat Mein Ghotala | 'घूघंट में घोटाला' करने को तैयार हैं 'निरहुआ', इस दिन होगी फिल्म रिलीज

'घूघंट में घोटाला' करने को तैयार हैं 'निरहुआ', इस दिन होगी फिल्म रिलीज

नई दिल्ली, 25 जून: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ( निरहुआ) की फिल्म 'बॉर्डर' ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। अब इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दूसरी फिल्म 'घूंघट में घोटाला' का भी ऐलान कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'घूंघट में घोटाला' तैयार है और 13 जुलाई को सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली है। फिल्म के निर्माता मंजुल ठाकुर और प्रोडूसर दिनेश लाल यादव हैं। फिल्म निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले  ही बनी है। 

फिल्म 'बॉर्डर में निरहुआ का प्रदर्शन लाजवाब रहा। फिल्म का निर्देशन संतोष मिश्रा ने किया और प्रवेश लाल यादव,शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह, शुशील सिंह, संजय पांडेय, विजय लाल यादव, विशाल सिंह, अविनाश द्विवेदी, काजल यादव, किरण यादव, ऋचा दीक्षित,अंशुमान राजपूत और मनोज टाइगर सभी का पूरा योगदान रहा है।

 

दिलचस्प बात यह है कि बॉलीवुड की महान हस्तियां रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह, रितेश देशमुख और बमन ईरानी ने फिल्म को सपोर्ट किया और दर्शकों से फिल्म को देखने के लिए भी कहा।

 

खबर यह भी है कि फिल्म 'बॉर्डर' भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म है। फिल्म की शूटिंग सिर्फ 50 दिनों में ही पूरी की गई थी। अगर देखा जाए तो भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से निरहुआ की 'बॉर्डर' भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म में से एक है। इस फिल्म के लेखक व निर्देशक संतोष मिश्रा ने फिल्म पर काफी मेहनत की है।

Web Title: Dinesh Lal Yadav aka Nirahua announces new project Ghoongat Mein Ghotala

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे