diljit dosanjh trouble for a show for pakistani promoter | पाकिस्तानी प्रमोटर के निमंत्रण पर परफॉर्म करेंगे दिलजीत दोसांझ!, FWICE ने की वीजा रद्द करने की मांग
पाकिस्तानी प्रमोटर के निमंत्रण पर परफॉर्म करेंगे दिलजीत दोसांझ!, FWICE ने की वीजा रद्द करने की मांग

पाकिस्तान में परफॉर्म करने के बाद सिंगर मीका सिंह को जमकर विवादों ने घेरा थे। अब इस लिस्ट में एक और अभिनेता और सिंगर का नाम शामिल होता नजर आ रहा है। फेजरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज ने विदेश मंत्रालय से दिलजीत दोसांझ का वीजा रद्द करने की हाल ही में मांग की है।

पाकिस्तानी प्रमोटर रेहान सिद्दीकी के निमंत्रण पर दिलजीत दोसांझ 21 सितंबर को अमेरिका में परफॉर्म करने वाले हैं।  जिस कारण से दिलजीत से एफडब्लूआईसीई नाराज है। हाल ही में एफडब्लूआईसीई  ने विदेश मंत्रालय को एक चिट्ठी लिखी है।

 एक खत लिखकर कहा है कि दिलजीत दोसांझ एक अच्छे गायक और कलाकार हैं लेकिन पाकिस्तान के रहने वाले रेहान सिद्दीकी के निमंत्रण को स्वीकार करने का यह सही समय नहीं है। ऐसे में हम मांग करते हैं कि उनका वीजा रद्द किया जाए।


हालांकि  इस प्रकरण पर दिललीज की ओर से भी प्रतिक्रिया आ गई है। दिलजीत ने कहा, "मुझे आज समाचार पत्र के जरिए पता चला है कि एफडब्यूआईसीई ने मेरे खिलाफ एक लैटर जारी किया है। लेकिन मुझे इसके पहले इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी।  मैं आप सभी को बताना चाहूंगा कि मेरा कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ श्री बालाजी एंटरटेनमेंट के साथ है। मेरा किसी और के साथ कॉन्ट्रैक्ट नहीं है ये बात समाचार पत्र के उस आर्टिकल में है जिसमें एफडब्यूआईसीई का लैटर है। फिलहाल एफडब्यूआईसीई के पत्र को ध्यान में रखते हुए मैंने अपना हॉस्टन का शो रद्द कर दिया है। मैं अपने देश से प्रेम करता हूं और हमेशा इसके हित के लिए खड़ा रहूंगा।

एफडब्ल्यूआईसीई के मुख्य सलाहकार और फिल्ममेकर अशोक पंडित ने कहा कि 'अगर एक-दो दिन में दिलजीत कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं तो हम उन्हें सहयोग नहीं करने के लिए नोटिस भेजेंगे। फेडरेशन ने पहले ही कहा है कि किसी भी पाकिस्तानी के लिए काम नहीं करना है ऐसे में दिलजीत क्यों लोगों की भावनाएं आहत करना चाहते हैं।

इससे पहले 8 अगस्त को मीका सिंह ने कराची नें परवेज मुशर्फ के करीबी के यहां परफॉर्म किया था।सके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन ने मीका पर बैन लगा दिया था।हालांकि सिंगर के माफी मांगने पर यह बैन लटा दिया गया था।
 


Web Title: diljit dosanjh trouble for a show for pakistani promoter
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे