दिलजीत दोसांझ ने इवांका ट्रंप का शेयर की Meme, तो मिला मजेदार जवाब, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 2, 2020 08:40 AM2020-03-02T08:40:29+5:302020-03-02T08:40:29+5:30

अमेरिकी डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी और उनकी सलाहकार इवांका (Ivanka Trump) को लेकर भी सोशल साइट्स पर कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं

diljit dosanjh meme with ivanka trump viral in social | दिलजीत दोसांझ ने इवांका ट्रंप का शेयर की Meme, तो मिला मजेदार जवाब, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

दिलजीत दोसांझ ने इवांका ट्रंप का शेयर की Meme, तो मिला मजेदार जवाब, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Highlightsदिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इवांका ट्रंप के साथ एक पोस्ट शेयर किया था।इवांका के आगरा दौरे और ताजमहल के दीदार की फनी मीम्स काफी वायरल हो रहे हैं

दिलजीस दोसांझ अपने गाने और एक्टिंग दोनों के कारण फैंस के दिलों में राज करते हैं। हाल ही में दिलजीत गुडन्यूड फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्टर की काफी तारीफ की गई थी। अब दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के साथ की फोटो शेयर की है।

इसमें दिलजीत इवांका के साथ ताजमहल में फोटो क्लिक करवाते नजर आ रहे हैं। यह फोटो असली नहीं था, बल्कि मॉर्फ्ड किया गया था। और खुद का मजाक उड़ाते हुए दिलजीत ने इसका मीम तैयार किया था। अब सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

ऐसे में खुद इवांका ट्रंप ने दिलजीत दोसांझ समेत अपने बाकी के इंडियन दोस्तों को मजेदार जवाब दिया है, जिसे पढ़ने के बाद आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। 

इवांका ट्रंप ट्विटर पर लिखती हैं कि मुझे ताज महल लेकर जाने के लिए शुक्रिया, यह बेहद खूबसूरत लगा। मेरे लिए यह न भूल पाने वाला एक्सपीरियंस रहा। वहीं, एक यूजर को जवाब देते हुए इवांका ने लिखा कि भारतीय लोगों के प्यार की मैं सराहना करती हूं। मैंने वहां कई नए दोस्त बनाए हैं।


इसके बाद दिलजीत दोसांझ रीट्वीट करते हुए लिखते हैं कि हे भगवान, अतिथि देवो भवः। शुक्रिया, इवांका ट्रंप मैंने लोगों को कहा कि यह फोटोशॉप हुई फोटो नहीं है। जल्द आपसे मुलाकात होगी। अभी लुधियाना जा रहा हूं। 

दरअसल हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत यात्रा पर आए थे। उनके साथ उनकी बेटी इवांका भी आई थीं। ऐसे में इवांका ने ताजमहल के सामने फोटो क्लिक करवाई थी। फोटो में इंवाका बेंच पर बैठी नजर आ रही हैं। और दिलजीत अपनी फोटो के कटआउट को जोड़ते हुए इवांका के बराबर में लगा देते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

Web Title: diljit dosanjh meme with ivanka trump viral in social

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे