97वें जन्मदिन पर दिलीप कुमार ने फैंस के लिए किया ट्वीट, कहा-'कल रात से कॉल और मैसेज आ रहे हैं'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 11, 2019 01:50 PM2019-12-11T13:50:37+5:302019-12-11T13:50:37+5:30

दिलीप कुमार साहब ने फोटो शेयर करते हुए फैंस के लिए लिखा है कि 97वें जन्मदिन पर, कल रात से कॉल और मैसेज आ रहे हैं।

dilip kumar 97th birthday he share a photo and thanks to his fans | 97वें जन्मदिन पर दिलीप कुमार ने फैंस के लिए किया ट्वीट, कहा-'कल रात से कॉल और मैसेज आ रहे हैं'

97वें जन्मदिन पर दिलीप कुमार ने फैंस के लिए किया ट्वीट, कहा-'कल रात से कॉल और मैसेज आ रहे हैं'

Highlightsबॉलीवुड के ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का आज 97वां जन्मदिन है।इस मौके पर फैंस भी दिलीप कुमार को जमकर बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का आज 97वां जन्मदिन है। इस मौके पर फैंस भी दिलीप कुमार को जमकर बधाई दे रहे हैं। ऐसे में दिलीप कुमार ने अपने चाहने वालों का शुक्रियाअदा करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इतना ही नहीं अपनी एक फोटो भी शेयर की है।

दिलीप कुमार साहब ने फोटो शेयर करते हुए फैंस के लिए लिखा है कि 97वें जन्मदिन पर, कल रात से कॉल और मैसेज आ रहे हैं। इसके लिए धन्यवाद। उत्सव महत्वपूर्ण नहीं हैं, लेकिन आपके असीम प्रेम, स्नेह और दुआओं को देखकर हमेशा मेरी आंखें कृतज्ञता के आंसुओं से नम हो जाती हैं।

आपको बता दें कि दिलीप कुमार का ट्विटर हैंडल उनकी पत्नी सायरा बानो हैंडल करती हैं। सायरा आए दिन फैंस को दिलीप की सेहद के बारे में बताती रहती हैं। दिलीप कुमार काफी लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। सायरा बानो ही उनका पूरा ख्याल रखती हैं।

 उनका जन्म 11 दिसंबर, 1922 को पेशावर पाकिस्तान में हुआ था और उनका असली नाम यूसुफ खान था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले दिलीप की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब कैंटीन में काम करते थे और बाद में खुद की एक कैंटीन खोल ली थी। 

फिल्मों में आने से पहले उन्होंने देविका रानी के कहने पर अपना नाम बदलकर दिलीप कुमार रखा था। दिलीप कुमार ने 1944 में फिल्म 'ज्वार भाटा' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। 

Web Title: dilip kumar 97th birthday he share a photo and thanks to his fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे