सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर कृति सेनन हुईं इमोशनल, लिखा-इसे देखना मुश्किल है लेकिन...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 7, 2020 08:51 AM2020-07-07T08:51:54+5:302020-07-07T08:51:54+5:30

Dil Bechara Trailer Out दिल बेचारा को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का डायरेक्टोरियल डेब्यू है। फ़िल्म की कहानी फॉल्ट इन आवर स्टार्स नॉवल से ली गयी है।

dil bechara trailer out kriti sanon gets emotional while sharing the trailer | सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर कृति सेनन हुईं इमोशनल, लिखा-इसे देखना मुश्किल है लेकिन...

सुशांत की फिल्म का ट्रेलर देखकर भावुक हुईं कृति सेनन (फाइल फोटो)

Highlights सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सोशल मीडिया में 6 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है ट्रेलर देखर हर कोई इमोशमल हो रहा है इस लिस्ट में सुशांत की दोस्त और एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम भी शामिल है

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस को लेकर मुंबई पुलिस बेहद बारीकी से जांच कर रही है। इसी क्रम में पुलिस लगातार बयान दर्ज कर रही है। ऐसे में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का बयान सोमवार (6 जुलाई) को दर्ज किया गया। पुलिस राजपूत के परिवार के सदस्यों, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, यश राज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और अभिनेत्री संजना सांघी समेत लगभग 30 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। 

ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सोशल मीडिया में 6 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। सुशांत के फैंस के लिए यह ट्रेलर जहां उनकी कभी ना मिटने वाली याद है तो सुशांत के साथ काम कर चुके कलाकारों और दूसरे सेलेब्रिटीज़ के लिए एक भावुक लम्हा है। ट्रेलर देखर हर कोई इमोशमल हो रहा है इस लिस्ट में सुशांत की दोस्त और एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम भी शामिल है।
 
दिल बेचारा का ट्रेलर देखकर कृति हुईं इमोशनल

सुशांत की अच्छी दोस्त रहीं राब्ता की एक्ट्रेस कृति सनोन ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- दिल बेचारा। इसे देखना सच में बहुत मुश्किल होने जा रहा है, लेकिन मैं ख़ुद को रोक भी कैसे सकती हूं। इसके बाद कृति ने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाई है। सुशांत की डेब्यू फ़िल्म काय पो चे में उनके साथ काम कर चुके राजकुमार राव ने ट्रेलर शेयर करके एक दिल और टूटे हुए दिल की इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं ज़ाहिर कर दीं। 

मौत की खबर से टूट चुकी हैं कृति

सुशांत की सुसाइड के बाद कृति सेनन ने लिखा था कि सुश मैं जानती थी कि तुम्हारा तेज दिमाग ही तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त था और सबसे बुरा दुश्मन भी, लेकिन यह जानकर मैं पूरी तरह टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में वो पल भी आया जब तुम्हें जिंदा रहने के बजाय मरना ज्यादा आसान लगा। काश तुम्हारे आसपास लोग होते, जिनके साथ तुम अपना उस पल को शेयर कर पाते। काश तुमने उन लोगों को खुद से दूर न किया होता जिन्होंने तुमसे बहुत प्यार किया। 

उन्होंने आगे लिखा कि काश मैं उसे जोड़ सकती जो तुम्हारे अंदर टूट गया था, लेकिन मैं नहीं कर पाई। मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ ही चला गया है और एक हिस्सा तुम्हें हमेशा जिंदा रखेगा। मैंने कभी तुम्हारी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया और न ही कभी करूंगी।' कृति का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

14 जून को की थी आत्महत्या

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि अभिनेता की मृत्यु फांसी के कारण श्वासावरोध से हुई थी। बाद में उनकी विसरा रिपोर्ट भी नकारात्मक आई, जिसमें किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर की मौजूदगी से इंकार किया गया है। बता दें, 34 वर्षीय सुशांत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके आवास पर लटकता पाया गया था। जांचकर्ताओं के अनुसार, अभिनेता ने पंखे से लटककर फांसी लगाने के लिए रात में पहनने वाले हरे रंग के सूती गाउन का इस्तेमाल किया था।  

 

Web Title: dil bechara trailer out kriti sanon gets emotional while sharing the trailer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे