राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से एनआरआई से कर ली है शादी!, देखें फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2019 04:44 PM2019-07-29T16:44:56+5:302019-07-29T16:44:56+5:30

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस राखी सावंत ने शादी कर ली है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने 28 जुलाई को फेरे ले लिए हैं।

Did Rakhi Sawant secretly marry an NRI at Mumbai hotel? | राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से एनआरआई से कर ली है शादी!, देखें फोटो

राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से एनआरआई से कर ली है शादी!, देखें फोटो

Highlightsअपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार राखी ने मुंबई मे शादी की है।

अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अब राखी एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने 28 जुलाई को फेरे ले लिए हैं। 

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार राखी ने मुंबई मे शादी की है। इस शादी में बहुत कम लोग मौजूद थे। इस शादी में परिवार के 4, 5 लोग की मौजूद रहे हैं। कहा जा रहा है कि राखी ने एनआरआई से शादी की है।

अभी इससे ज्यादा एक्ट्रेस की शादी की खबरों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है।वहीं, खुद राखी ने भी कुछ फोटो शेयर की है , जिसमें वह क्रिश्चयन रोल में नजर आ रही हैं। इसमें एक्ट्रेस ब्राइडल लुक नजर आ रही हैं। साथ ही हाथों में चूड़ा है और मेंहदी भी लगा रखी है।


 हालांकि इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राखी ने लिखा है ब्राइडल फोटो शूट। ऐसे में साफ नहीं कहा जा सकता है कि राखी ने वाकई शादी की है फिर नहीं। हर किसी को राखी की ओर से आधिकारिक ऐलान का इंतजार है।

कुछ दिनों पहले राखी ने कहा था कि वह दीपक कलाल से शादी करेंगी। लेकिन बाद में इससे मना कर दिया था। राखी ने राखी का स्वंयवर में भी एक एनआरआई से सगाई की थी जिससे बाद में तोड़ ली थी।
 

Web Title: Did Rakhi Sawant secretly marry an NRI at Mumbai hotel?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे