एक बार फिर से इश्क में डूबी हैं दीया मिर्जा, इस बिजनेस मैन को कर रही हैं डेट!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 9, 2020 10:28 AM2020-09-09T10:28:58+5:302020-09-09T10:28:58+5:30

2019, अगस्त में दीया मिर्जा ने साहिल सांघा संग अपने डिवोर्स की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 11 साल की शादी के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हुए

dia mirza dating businessman vaibhav rekhi | एक बार फिर से इश्क में डूबी हैं दीया मिर्जा, इस बिजनेस मैन को कर रही हैं डेट!

बिजनेस मैन को डेट कर रही हैं दीया (फाइल फोटो)

Highlightsदीया मिर्जा अपने पति से 2019 में अलग हो गई थींअब दीया एक बार फिर से प्यार में हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। दीया ने अपने करियर में तरह तरह की फिल्में की हैं।  ऐसे में अब कहा जा रहा है कि पति से अलग होने के बाद दीया एक बार फिर से किसी स्पेशल के साथ स्पेशल टाइम गुजार रही हैं। खबर के अनुसार दीया एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं।

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार दीया एक बार फिर से रिलेशनशिप में हैं। वह  बांद्रा बेस्ड बिजनेसमेन और इंवेस्टर वैभव रेखी को डेट कर रही हैं। रेखी पहले योग गुरु सुनैना रेखी के साथ थे, लेकिन दोनों का डिवोर्स हो चुका है। इनकी एक बेटी भी है।

अब सवाल ये है कि वैभव और दीया एक दूसरे से कैसे मिले। हाल ही में दीया ने वैसे वैभव को ट्विटर पर भी फॉलो करना शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि लॉकडाउन से ही दोनों रिलेशनशिप में हैं। इस समय दीया मिर्जा वैभव संग उनके घर में टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

2019, अगस्त में दीया मिर्जा ने साहिल सांघा संग अपने डिवोर्स की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 11 साल की शादी के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हुए। दीया ने बताया था कि दोनों रजामंदी से एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। दीया ने 2008 में साहिल के साथ शादी की थी।

दीया के पति से अलग होने की खबर सामने आने के बाद हर किसी को झटका लगा था।  लॉकडाउन में भी दीया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही गैं। क्वारंटाइन ब्रेक में दीया मिर्जा अपने फोटो और वीडियो लगातार शेयर कर रही हैं। 

Web Title: dia mirza dating businessman vaibhav rekhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे