धर्मा प्रॉडक्शन के कास्टिंग डायरेक्टर पर ऐक्ट्रेस का गंभीर आरोप, कहा- पहले मांगे पैसे, फिर रखी 'डर्टी टॉक' करने की शर्त

By अमित कुमार | Published: June 12, 2020 08:50 PM2020-06-12T20:50:34+5:302020-06-12T20:50:34+5:30

शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'मिस्‍टर लेले' में कास्टिंग करने को लेकर एक एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है। 1 जनवरी 2021 को इस फिल्म को रिलीज किया जाना था, लेकिन फिलहला इसे बंद कर दिया गया है।

Dharma Productions casting director asks actress for favore and talk screenshort viral | धर्मा प्रॉडक्शन के कास्टिंग डायरेक्टर पर ऐक्ट्रेस का गंभीर आरोप, कहा- पहले मांगे पैसे, फिर रखी 'डर्टी टॉक' करने की शर्त

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsनितेश शर्मा नामक जिस डायरेक्टर पर यह आरोप लगाया गया है, प्रोडक्शन ने उससे किनारा कर लिया है।ऐक्ट्रेस का दावा है कि नितेश शर्मा नामक शख्‍स ने खुद को धर्मा प्रॉडक्शन का कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर बताकर उनके साथ गंदी बातचीत की। शशांक खेतान ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्‍ट में लिखा कि एक्ट्रेस की तरफ से उन्हें लगातार मैसेज आ रहे हैं।

करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्‍शन पर एक एक्ट्रेस ने बड़ा आरोप लगाया है। ऐक्‍ट्रेस का आरोप है कि फिल्म 'मिस्‍टर लेले' में कास्‍ट‍िंग के बदले उनसे डर्टी टॉक करने की मांग की गई। एक्ट्रेस ने साथ ही बताया कि पहले उनसे ऑडिशन के लिए पैसों की मांग की गई। लेकिन जब उन्होंने आर्थिक तंगी का हवाला दिया तो कास्‍ट‍िंग डायरेक्ट ने उनके सामने डर्टी टॉक करने की डिमांड रख दी। 

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद धर्मा प्रॉडक्‍शन ने इससे दूरी बना ली है। नितेश शर्मा नामक जिस डायरेक्टर पर यह आरोप लगाया गया है, प्रोडक्शन ने उससे किनारा कर लिया है। ऐक्ट्रेस का दावा है कि नितेश शर्मा नामक शख्‍स ने खुद को धर्मा प्रॉडक्शन का कास्‍ट‍िंग डायरेक्‍टर बताकर उनके साथ इस तरह की बातचीत की। फोन पर चैट में ऑडिशन के लिए पैसे नहीं होने की बात कहने पर नितेश शर्मा ने उनसे बहुत सी गंदी बातें कही। 

अब डायरेक्‍टर शशांक खेतान ने इस पूरे मामले को लेकर अपनी बात रखी है। शशांक ने अपने बयान में नितेश शर्मा नामक किसी शख्स को पहचानने से इंकार कर दिया है। उन्‍होंने बताया कि 'मिस्‍टर लेले' पर अभी कोई काम नहीं हो रहा है और कास्टिंग का यह फोन कॉल एक स्कैम है। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे लोगों से भी इस तरह की फर्जी कॉल्स से सावधान रहने को कहा। 

शशांक खेतान ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्‍ट में लिखा कि एक्ट्रेस की तरफ से उन्हें लगातार मैसेज आ रहे हैं। फिल्म के ऑडिशन और अन्य चीजों के लिए लोगों से पैसे मांगने वाले नितेश शर्मा को लेकर एक्ट्रेस मुझसे बार-बार पूछ रही है, लेकिन धर्मा प्रॉडक्‍शन की कास्‍ट‍िंग टीम इस नाम का कोई शख्स काम ही नहीं करता।

Web Title: Dharma Productions casting director asks actress for favore and talk screenshort viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे