देवानन्द के पोते जल्द ही करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू, इस एपिक फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

By मेघना वर्मा | Published: February 6, 2019 06:36 PM2019-02-06T18:36:30+5:302019-02-06T18:36:30+5:30

मनसूर अहमद सिद्दीकी की प्रॉड्यूस की गई इस फिल्म में चंकी पांडेय, आर्य बब्बर, हेमंत पान्डेय और इशिता राज भी दिखाई देंगी।

dev anands grandson rishi anand make his bollywood debut whith this movie | देवानन्द के पोते जल्द ही करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू, इस एपिक फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

देवानन्द के पोते जल्द ही करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू, इस एपिक फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

अपने जमाने के चार्मिंग और हैंडसम हीरो देवानन्द के पोते ऋषि जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। न्यूज एजेंसी को दिए अपने इंटरव्यू में ऋषि ने खुद इस बात को कुबूला कि जल्द ही वो बॉलीवुड की फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। 

साजन चले ससुराल की रीमेक में आएंगे नजर

1996 में आई गोविंदा, तब्बू और रवीना टंडन की एपिक फिल्म साजन चले सुसार की सीक्वल बनने वाली है। इसी फिल्म में नजर आएंगे देवानन्द के पोते ऋषि। मनसूर अहमद सिद्दीकी की प्रॉड्यूस की गई इस फिल्म में चंकी पांडेय, आर्य बब्बर, हेमंत पान्डेय और इशिता राज भी दिखाई देंगी। 

ऋषि हैं उत्साहित

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए ऋषि ने कहा कि वो अपनी नई फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। मगर अभी इस पर कुछ कहना जल्दबाजी होगी। ऋषि, फिल्ममेकर और एक्टर सुनील आनन्द के बेटे हैं जो लेजेंडरी देवानन्द के एकलौते बेटे हैं। सुनील ने इंग्लेश फिल्म मास्टर और वैगटोर मिक्सर जैसी फिल्में बनाई है। 

Web Title: dev anands grandson rishi anand make his bollywood debut whith this movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे