दीपिका- रणवीर शादी की तस्वीरें आई सामने, जानें किस फिल्म से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

By मेघना वर्मा | Published: November 16, 2018 08:11 AM2018-11-16T08:11:37+5:302018-11-16T08:11:37+5:30

फिल्म प्रमोशन्स में भी दोनों एक्टर्स अपने बीच की केमिस्ट्री पर बात करते नजर आए। रणवीर सिंह ने तो इस फिल्म को अपना अच्छा लक करार दे दिया। 

Deepika - Ranveer Wedding: Deepika Padukone - Ranveer Singh Love Story started with this film | दीपिका- रणवीर शादी की तस्वीरें आई सामने, जानें किस फिल्म से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

दीपिका- रणवीर शादी की तस्वीरें आई सामने, जानें किस फिल्म से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड के ब्यूटीफुल कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कल शादी के खूबसूरत बंधन में बंध गए। गिनती के मेहमानों के साथ इटली के विला देल में दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए। वैसे तो बॉलीवुड में किसी भी अफेयर को छिपा ले जाना थोड़ा मुश्किल है और 6 साल रहे इसी अफेयर के बाद दीपवीर ने भी आखिरकार शादी कर ली।

सोशल मीडिया पर जहां हर तरफ दीपवीर की चर्चा हो रही है वहीं इंस्टाग्राम पर हैशटैग दीपवीर ने धूम मचा दी है। इस कपल की लव स्टोरी जितनी प्यारी है उतनी पैशनेट भी। और आज मैं आपको दीपवीर के इसी लव स्टोरी के बारे में बताएंगे। 

दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद एक ऐसा टाइम भी था जब वो डिप्रेशन में चली गई थीं। ना उनकी फिल्मे चल रही थी ना उनकी लव लाइफ। इसी बीच डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के लिए दीपिका को साइन किया गया। इस फिल्म में दीपिका के ऑपोजिट नजर आए थे उनके हसबैंड रणबीर कपूर।

यही वो फिल्म थी जसके बाद दीपिका और रणवीर एक-दूसरे के करीब आ गए। आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर ने 13 नवंबर को सगाई और 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाज से शादी कर ली।

2013 में आई फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के एक किसिंग सीन से इनके प्यार की शुरूआत हुई। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के एक क्रू मेंबर ने इस बात का खुलसा हफिंगटन पोस्ट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान किया है। 

फिल्म का मोस्ट पैशनेट लव सॉग गाना अंग लगा दे रे के किसिंग सीन के बाद से ही इन दोनों की केमिस्ट्री और गहरी हो गई। क्रु मेंबर ने कहा कि दोनों फिल्म के सेट पर एक साथ खाते थे और शूटिंग के बाद अपने वैनिटी वैन में चले जाते थे। फिल्म प्रमोशन्स में भी दोनों एक्टर्स अपने बीच की केमिस्ट्री पर बात करते नजर आए। रणवीर सिंह ने तो इस फिल्म को अपना अच्छा लक करार दे दिया। 

Web Title: Deepika - Ranveer Wedding: Deepika Padukone - Ranveer Singh Love Story started with this film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे