क्या वाकई जिस ग्रुप में दीपिका ने की है ड्रग्स की चैट उसकी हैं एडमिन, ऐसा किया जा रहा है दावा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 25, 2020 04:26 PM2020-09-25T16:26:51+5:302020-09-25T16:32:08+5:30

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक जिस व्हाट्सअप ग्रुप (Whatsapp group) में ड्रग्स को लेकर बातचीत होती थी उस ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) थीं

deepika-padukone-was-admin-of-whatsapp-group | क्या वाकई जिस ग्रुप में दीपिका ने की है ड्रग्स की चैट उसकी हैं एडमिन, ऐसा किया जा रहा है दावा

दीपिका का बढ़ सकती हैं मुसीबतें (फाइल फोटो)

Highlights अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में हैंदीपिका का नाम हाल ही में ड्रग्स चैट में आया है

 अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में हैं। दीपिका का नाम हाल ही में ड्रग्स चैट में आया है। जिसके बाद दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह बृहस्पतिवार को गोवा से मुंबई पहुंचे हैं। गौरतलब है कि दीपिका को मादक पदार्थों से जुड़े मामले में शनिवार को मुंबई में मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश होना है।

दीपिका को एनसीबी ने समन भेजा है। वहीं आज एनसीबी के सामने रकुल प्रीत पेश हुई थीं।एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक जिस व्हाट्सअप ग्रुप में ड्रग्स को लेकर बातचीत होती थी उस ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण थीं।

टाइम्स की खबर के अनुसार इस ग्रुप को 2017 में बनाया गया था।इस ग्रुप में दीपिका, जया शाह और करिश्मा प्रकाश शामिल थीं। खास बात ये है कि इस ग्रुप की एडमिन खुद दीपिका पादुकोण हैं।  इस ग्रुप में ही दीपिका     और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई है। ऐसे में अगर दीपिका एडमिन हैं ग्रुप की तो एक्ट्रेस की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।

दूसरी तरफ खबर मिली है कि रकुलप्रीत सिंह ने एनसीबी के सामने कबूल किया है ​कि उन्होंने साल 2018 में रिया के साथ ड्रग्स चैट की थी।रकुलप्रीत ने एनसीबी को बताया कि रिया चैट में अपना सामान मंगवा रही थीं। जबकि रकुल मे खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है।

वहीं, बॉलीवुड और मादक पदार्थों के बीच कथित संबंधों की जांच कर रहे एनसीबी ने पादुकोण को सम्मन भेज शुक्रवार को बयान दर्ज कराने के लिये कहा है। अधिकारी ने बताया कि दादर थाने की एक टीम को ऐहतियाती तौर पर प्रभादेवी में 'ब्योमोंडे टावर्स' के बाहर तैनात किया गया है, जहां 34 वर्षीय पादुकोण का अपार्टमेंट है।

अधिकारी ने कहा कि इससे पहले पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिये सम्मन भेजा गया था, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य कारण का हवाला देते हुए पेशी के लिये समय मांगा है। वह शुक्रवार को पेश नहीं हो सकेंगी। एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि प्रकाश की वाट्सऐप चैट में वह बातचीत भी शामिल है, जिसमें उन्होंने ड्रग्स को लेकर 'डी' नामक किसी व्यक्ति से बातचीत की थी। केन्द्रीय एजेंसी पता लगा रही है कि वह व्यक्ति कौन था। 

Web Title: deepika-padukone-was-admin-of-whatsapp-group

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे