Deepika padukone tests corona positive | दीपिका पादुकोण कोरोना पॉजिटिव, IIFA ने ट्वीट कर दी जानकारी
फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsदीपिका पादुकोण कोरोना संक्रमित पाई गई हैं, IIFA ने ट्वीट कर उनके संक्रमित होने की पुष्टि की हैइसके अलावा दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण, मां उज्जला और बहन अनीशा भी हो चुके हैं संक्रमितदीपिका की ओर से फिलहाल कोरोना संक्रमित होने को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इस बात की जानकारी अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA) ने अपने ट्विटर अकाउंट से की है। हालांकि दीपिका ने इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

मिली जानकारी के अनुसार दीपिका फिलहाल अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में हैं। इससे पहले मंगलवार को दीपिका पादुकोण के पिता और बैडमिंटन स्टार रहे प्रकाश पादुकोण को भी अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबरें आई थीं।

कोरोना: IIFA ट्वीट कर दीपिका पादुकोण के जल्द ठीक होने की कामना की

आईआईएफए ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्विट किया,  'दीपिका पादुकोण कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं । आप जल्दी स्वस्थ हो।' इसके बाद मनोरंजन जगत की हलचल पर नजर रखने वाले रमेश बाला ने भी दीपिका पादुकोण के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। मेरी कामना है कि वह शीघ्र स्वस्थ हो जाएं।'

दीपिका पादुकोण पिता सहित मां और बहन भी संक्रमित

इससे पहले दीपिका के पिता और पूर्व दिग्गज भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे । कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रकाश पादुकोण 1980 में प्रतिष्ठित ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाले पहले भारतीय हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

दीपिका पादुकोण की मां उज्जला पादुकोण और छोटी बहन अनीशा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों होम क्वारंटाइन में हैं।  इस बात की जानकारी प्रकाश पादुकोण के करीबी दोस्त और प्रकाश पादुकोण बैंडमिंटन अकादमी के निदेशक विनोद कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि प्रकाश , उनकी पत्नी उज्जला और छोटी बेटी अनीशा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द  फिल्म '83' में पति रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप की जीत के बारे में है। इसमें रणवीर उस टीम के कप्तान रहे कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका कपिल का पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं । 

इसके अलावा दीपिका सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न ' में भी नजर आएंगी । साथ ही वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर ' में भी काम करेंगी। इसके अलावा शाहरूख खान के साथ फिल्म  'पठान ' में भी नजर आएंगी। 

Web Title: Deepika padukone tests corona positive

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे