दीपिका को याद आए अपने बचपन के दिन, इंस्टाग्राम पर शेयर की चाइल्डहुड की क्यूट तस्वीरें

By मेघना वर्मा | Published: January 17, 2019 05:35 PM2019-01-17T17:35:17+5:302019-01-17T17:35:17+5:30

मेघना गुलजार की अगली फिल्म के टाइटल को भी बताया है। एसिड अटैक पर बनी इस फिल्म का नाम छपाक है।

deepika padukone shares her childhood pic and announsed the next of her movie name chhapaak | दीपिका को याद आए अपने बचपन के दिन, इंस्टाग्राम पर शेयर की चाइल्डहुड की क्यूट तस्वीरें

दीपिका को याद आए अपने बचपन के दिन, इंस्टाग्राम पर शेयर की चाइल्डहुड की क्यूट तस्वीरें

बॉलीवुड की सेंसेशन दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी के साथ दीपिका ने अपनी आने वाली फिल्म के टाइटल की भी जानकारी दी है। मेघना गुलजार की अगली फिल्म के टाइटल को भी बताया है। एसिड अटैक पर बनी इस फिल्म का नाम छपाक है।

दीपिका अपनी इस तस्वीर में बेहद क्यूट लग रही हैं। बॉय कट हेयर और बाबा सूट पर जूता पहने दीपिका ने फोटो शेयर कते हुए लिखा back to school.. आप खुद ही देख लीजिए।  

फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभायेंगी। दीपिका ने एक बयान में कहा, ‘‘जब मैंने एसिड अटैक लक्ष्मी की कहानी सुनी तो इसने मेरे दिल को छू लिया। तेजाब हमला एक किस्म की हिंसा है।" फिल्म 2019 में रिलीज होगी। आपको बता दें दीपिका पादुकोण इस फिल्म को प्रॉड्यूस भी कर रही हैं।



 

दीपिका ने कहा "यह  मजबूती, ताकत, उम्मीद और जीत की कहानी भी बयां करता है। इसने मुझपर इतना गहरा असर किया कि व्यक्तिगत और रचनात्मक तौर पर मैं इसे लेकर कुछ करना चाहती थी और नतीजतन मैं इसकी निर्माता बन गयी। 

2005 में लक्ष्मी जब दिल्ली में एक बस स्टॉप पर इंतजार कर रही थीं तभी एक शख्स ने उस पर तेजाब से हमला किया था। हमलावर उससे दुगुनी उम्र का था और वह लक्ष्मी के परिवार को जानता था। लक्ष्मी ने उसके विवाह प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। फिल्म में तेजाब हमले के बाद की लक्ष्मी की यात्रा दिखाया जायेगा।

मेघना गुलजार ने कहा कि तेजाब की ब्रिक्री का नियमन किए जाने और तेजाब हमलों के संबंध में कानून में बदलाव किये जाने के बावजूद अब भी जमीनी हालात नहीं बदले हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मेसी नजर आएंगे। 
 

Web Title: deepika padukone shares her childhood pic and announsed the next of her movie name chhapaak

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे