पति रणवीर सिंह के ड्रेसिंग सेंस पर बोलीं दीपिका पादुकोण, बताया कैसे चुनते हैं रोज पहनने के लिए कपड़े

By मेघना वर्मा | Published: February 21, 2019 10:26 AM2019-02-21T10:26:09+5:302019-02-21T10:26:09+5:30

दीपिका ने बताया कि पति रणवीर सिंह रोज उनसे किसी पर्टिकुलर ड्रेस पहनने से पहले मैसेज करते हैं और दीपिका से पूछते हैं कि ये ड्रेस उनपर कैसी लगेगी।

deepika padukone says on how ranveer singh decides what wear everyday | पति रणवीर सिंह के ड्रेसिंग सेंस पर बोलीं दीपिका पादुकोण, बताया कैसे चुनते हैं रोज पहनने के लिए कपड़े

पति रणवीर सिंह के ड्रेसिंग सेंस पर बोलीं दीपिका पादुकोण, बताया कैसे चुनते हैं रोज पहनने के लिए कपड़े

बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे को प्यार जताने से कभी नहीं चूकते। 2018 के नवंबर में शादी करने वाले इस कपल की दीवानगी लोगों में देखी जा सकती हैं। वहीं रणवीर सिंह के फैशन सेंस को लेकर अक्सर वाइफ दीपिका से सवाल किया जाता है। सिंबा एक्टर के ड्रेसिंग सेंस से अक्सर ही वो लोगों का अटेंशन अपनी ओर कर लेते हैं। वहीं जब इस बारे में दीपिका से पूछा गया तो उनका जवाब एपिक था। 

दीपिका को मैसज करके पूछते हैं कैसा लगूंगा मैं

दीपिका ने बताया कि पति रणवीर सिंह रोज उनसे किसी पर्टिकुलर ड्रेस पहनने से पहले मैसेज करते हैं और दीपिका से पूछते हैं कि ये ड्रेस उनपर कैसी लगेगी। दीपिका ने बताया कि रणवीर के पास उनके वॉर्डरोब में कपड़ो के इतने ऑपश्नश्स है कि दीपिका के पास भी इतने ऑप्शन नहीं है। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साल 2018 में ईटली में शादी की थी। दोनों साथ में पद्मावत, रामलीला आदि में साथ काम नजर आये थे। 

Web Title: deepika padukone says on how ranveer singh decides what wear everyday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे