दुनिया के टॉप अवॉर्ड्स में से एक क्रिस्टल अवॉर्ड से दीपिका पादुकोण को किया गया सम्मानित, जानें क्यों मिला ये खास सम्मान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2020 11:08 AM2020-01-21T11:08:19+5:302020-01-21T12:03:07+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से दुनिया के प्रतिष्ठित अवॉर्ड में से एक क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

Deepika Padukone receives Crystal Award at Davos | दुनिया के टॉप अवॉर्ड्स में से एक क्रिस्टल अवॉर्ड से दीपिका पादुकोण को किया गया सम्मानित, जानें क्यों मिला ये खास सम्मान

दुनिया के टॉप अवॉर्ड्स में से एक क्रिस्टल अवॉर्ड से दीपिका पादुकोण को किया गया सम्मानित, जानें क्यों मिला ये खास सम्मान

Highlightsदीपिका पादुकोण दावोस में होने वाली वार्षिक बैठक में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।दीपिका पादुकोण को ये अवॉर्ड मेंटल हेल्थ को लेकर किए गए सराहनीय कार्य के लिए इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है

दीपिका पादुकोण अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म  छपाक पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को कोई खास सफलता हासिल नहीं हो पाई है। वहीं दीपिका अपनी शानदार फिल्मों ही नहीं बल्कि समाज के प्रति कई सराहनीय काम करते हुए नजर आ चुकी हैं।

अपने इसी सराहनीय काम के कारण ही अब दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड इकोनॉनिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस साल दावोस में होने वाली वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम एनुअल मीटिंग में दीपिका पादुकोण को सम्मानित किया गया। 

अब  फैंस के मन में सवाल होगा कि आखिर दीपिका को ये सम्मान किस लिया दिया गया है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण को मेंटल हेल्थ को लेकर किए कार्य के कारण इस सम्मान से सम्मानित किया गया। अवॉर्ड देने की वजह देते हए बाते हुए कहा गया है कि दीपिका पादुकोण को 2014 में अपने डिप्रेशन के बारे में बता चला था।

 इसने निकलने के लिए उन्होंने प्रोफेशनली मदद ली थी। जून 2015 में, उन्होंने स्ट्रेस, टेंशन, डिप्रेशन का अनुभव करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को आशा देने के लिए 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन (टीएलएलएलएफ)' की स्थापना की थी। जबकि दीपिका ने इस सम्मान के लिए डिप्रेशन, स्ट्रेस से जूझ रहें लोगों को धन्यवाद कहा है।

Read in English

English summary :
Deepika Padukone has been awarded the Crystal Award from the World Economic Forum. Deepika Padukone was honored at the World Economic Forum Annual Meeting to be held in Davos this year.


Web Title: Deepika Padukone receives Crystal Award at Davos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे