बस कुछ दिनों में एक-दूजे के होंगे रणवीर-दीपिका, इन फिल्मों से पर्दे पर मचा चुके हैं धमाल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 22, 2018 09:28 AM2018-10-22T09:28:08+5:302018-10-22T10:22:57+5:30

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Special:बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने आधिकारिकतौर पर सभी के सामने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है।

deepika padukone ranveer singh wedding know these hit film | बस कुछ दिनों में एक-दूजे के होंगे रणवीर-दीपिका, इन फिल्मों से पर्दे पर मचा चुके हैं धमाल

Deepika Padukone Ranveer Singh Populer Film List

 बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने आधिकारिकतौर पर सभी के सामने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। बहुत ही संजीदा तरीके से दोनों ही प्रेमी जोड़े ने अपनी शादी के कार्ड को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया कि दोनों 14-15 नवंबर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कार्ड में लिखा कि इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं। इसके साथ ही दोनों ने शादी के पहसे आधिकारिकतौर पर पहली बार अपने इश्क को भी स्वीकार किया है।

उनकी शादी की खबर सुनते ही फैंस के बीच गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है, हर कोई अलग अलग तरीके से उनके भावी जीवन की कामना कर रहा है। वहीं, ये जोड़ी जितनी फैंस को असल जिंदगी में पसंद है उतनी ही निजी जिंदगी में भी भाती है। आइए जानते हैं किन-किन फिल्मों में दीपिका और रणवीर की जोड़ी ने अपना जलवा बिखेरा...

 गोलियों की रासलीला रामलीला 

2013 में संजय लीला भंसाली की आई इस फिल्म में पहली बार फैंस ने इन दोनों को पर्दे पर देखा था। फिल्म में रणवीर और दीपिका के रोमांस और केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। एक दूसरे के लिए मर मिटने वाली प्रेम कहानी पेश करने वाली इस फिल्म दोनों को जमकर सराहा गया था। इस फिल्म के लिए दोनों को लिए पुरस्कारों से सम्मानित भी किया गया था।

फाइंडिंग फैनी

होमी अदजानिया ने निर्देशन में बनी इस फिल्म में भले इन दोनों को बहुत देर तक पर्दे पर फैंस ने ना देखा हो। लेकिन हां जब भी दोनों के साथ कानम करने वाली फिल्मों की बात होगी तो 2014 में आई इस फिल्म की भी बात होगी। इस फिल्म में रणवीर कैमियो रोल में दीपिका के पति के रूप में नजर आए थे। हांलाकि वह लीड रोल में नहीं थे और फिल्म ने भी पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं किया था।

 बाजीराव मस्तानी 

 संजय लीला भंसाली ही एक बार फिर से एक जोड़ी को पर्दे पर लाए। शायद वो इन दोनों के अंदर के इश्क को भांव गए थे जिसको वह पर्दे पर पेश करना चाहते थे। यह फिल्म 18 दिसंबर 2015 को रिलीज हुई। फिल्म में 'पेशवा बाजीराव' और और उनकी दूसरी पत्नी 'मस्तानी' के प्यार को दिखाया गया है। यह फिल्म भी एक जबरदस्त प्रेम कहानी पर आधारित थी।  2015 की सबसे हिट फिल्मों में 'बाजीराव मस्तानी' ने भी अपना स्थान बनाया। कहते हैं इस फिल्म से ही दोनों के बीत असल में इश्क पनपना शुरू हुआ था।

पद्मावत 

दर्शकों के सामने एक बार फिर से संजय लीला भंसाली ने इस जोड़ी को पेश किया, लेकिन इस बार सब कुछ अलग था। 'गोलियों की रासलीला रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में जहां दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रोमांस देखने को मिला था वहीं 'पद्मावत' में दोनों का अलग ही रूप देखने को मिला। फिल्मों दोनों का एक सीन तक साथ में नहीं था फिर भी दोनों के करियर की अब तक की ये फिल्म सबसे शानदार कही जा रही है।

English summary :
Deepika Padukone Ranveer Singh Populer Film List: Ranvir Singh and Deepika Padukone, one of Bollywood's most favorite couples, officially announced their wedding date to everyone. In a very conservative manner, both couples post their wedding cards over social media.


Web Title: deepika padukone ranveer singh wedding know these hit film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे