शादी से पहले कोंकणी रिवाज में रणवीर-दीपिका की हुई सगाई, एक-दूसरे को पहनाई प्यार की अंगूठी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 14, 2018 05:17 AM2018-11-14T05:17:21+5:302018-11-14T05:17:21+5:30

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 13 नवंबर को सगाई सेरेमनी हुई है।

deepika padukone ranveer singh wedding engagement ceremony of deepveer done in lake como italy | शादी से पहले कोंकणी रिवाज में रणवीर-दीपिका की हुई सगाई, एक-दूसरे को पहनाई प्यार की अंगूठी

शादी से पहले कोंकणी रिवाज में रणवीर-दीपिका की हुई सगाई, एक-दूसरे को पहनाई प्यार की अंगूठी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 13 नवंबर को उनकी सगाई सेरेमनी हुई है। फिल्मफेयर की खबर के अनुसार उन्होंने पारंपरिक कोंकणी रीति रिवाज से सगाई की है।

इस सेरेमनी को कोंकणी फूल मुड्डी कहा जाता है। जिसके अनुसार दुल्हन के पिता दूल्हे का स्वागत करते हैं, इसके बाद कपल ने एक-दूसरे को रिंग पहनाई। वहां मौजूद सभी लोगों के लिए ये कभी ना भूलने वाला नजारा था।

 रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने ट्वीट कर  लिखा- ''कोई तस्वीरें नहीं थी लेकिन दोनों को साथ में देखना शानदार था, अपने आंसू रोक नहीं पा रही हूं. लेकिन ये खुशी के आंसू हैं।


हांलाकि उन्होंने भी कोई फोटो इस खास मौके की शेयर नहीं की है। इसके पीछे कहा जा रहा है कि कपल फैंस के साथ फोटोग्राफर द्वारा क्लिक की गई तस्वीरें शेयर करेंगे। रणवीर-दीपिका ने शादी में मौजूद मेहमानों से प्राइवेसी के मद्देनजर मोबाइल फोन का इस्तेमाल ना करने की अपील की है।

दो रिवाजों में होगी शादी

बॉलीवुड के इस जोड़े की शादी दो रिवाजों से होगी। चूंकी दीपिका पादुकोण दक्षिण भारत से हैं तो 14 नवंबर को कोंकणी रिवाज से शादी की रस्म अदा की जाएगी। वहीं रणवीर सिंह सिंधी परिवार से हैं तो 15 नवंबर को उनकी शादी सिंधी रीति-रिवाज से होगी। खाने का मैन्यू भी दोनों दिन अलग-अलग होगा। 

रिशेप्सन
 
रणवीर के माता पिता - अंजू भवनानी और जगजीत सिंह भवनानी की तरफ से हैं और इस कार्ड की तस्वीर से आखिरकार ये फाइनल हो गया है कि दोनों का मुंबई रिसेप्शन , 28 नवंबर को, ग्रांड हयात होटल से होगा।

Web Title: deepika padukone ranveer singh wedding engagement ceremony of deepveer done in lake como italy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे