बचपन से ही बेहद स्टाइलिश हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर से सच आया सामने

By अमित कुमार | Published: April 15, 2020 09:28 PM2020-04-15T21:28:44+5:302020-04-15T21:28:44+5:30

दीपिका पादुकोण बहुत कम ही अपने बारे में सोशल मीडिया पर कोई जानकारी साझा करती हैं। लेकिन अपने पति रणवीर सिंह की तस्वीरों पर वह अक्सर प्यार जताती रही हैं।

Deepika Padukone proves she was born to be a star photo viral | बचपन से ही बेहद स्टाइलिश हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर से सच आया सामने

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsदीपिका की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और लगातार उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की पुरानी फोटो को पोस्ट कर दीपिका ने साबित किया कि वह बचपन से ही बहुत स्टाइलिश हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। दीपिका की यह फोटो लोगों के बीच काफी वायरल हो रही है। दीपिका पादुकोण ने इस तस्वीर के जरिए बचपन से जुड़ी एक बात भी फैंस के साथ शेयर की है। इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की पुरानी फोटो को पोस्ट कर दीपिका ने साबित किया कि वह बचपन से ही बहुत स्टाइलिश हैं।

इस तस्वीर में दीपिका मैचिंग शूज और हैट के साथ ब्लैक ड्रेस में बहुत क्यूट लग रही हैं। वहीं तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने 'शुरू से युवा' लिखा है। दीपिका की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और लगातार उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण वैश्विक कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों को ध्यान में रखते हुए पेरिस जाने का प्लान कैंसिल कर दिया था। 

दीपिका को लक्जरी फैशन हाउस लूई वीटॉन ने पेरिस फैशन वीक में बुलाया था, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए उन्होंने वहां जाने का प्लान कैंसिल कर दिया। दीपिका के मैनेजर ने मीडिया को बताया कि दीपिका पेरिस फैशन वीक के तहत लूई वीटॉन के फैशन वीक 2020 शो में भाग लेने के लिए फ्रांस जाने वाली थीं, पर अब वह वहां नहीं जाएंगी।

बता दें कि 5 जनवरी 1986 को जन्मी दीपिका ने पीकू, ये जवानी है दीवानी जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं। गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में रणवीर सिंह के साथ सुपरहिट फिल्म देने के बाद उन्होंने 14 नवंबर 2018 को उनसे शादी कर ली।

Web Title: Deepika Padukone proves she was born to be a star photo viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे