जल्द मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 30, 2019 03:09 PM2019-08-30T15:09:36+5:302019-08-30T15:22:12+5:30

दीपिका पादुकोण ने 2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी की थी। अब शादी के बाद दीपिता के मां बनने की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया पर उड़ रही हैं।

deepika padukone pregnancy rumour | जल्द मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह

जल्द मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में लंदन में हैं। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी यानि कपिल देव की वाइफ के रोल में नजर आने वाली हैं। शूटिंग से टाइम निकालकर दोनों निजी वक्त गुजारते नजर आ रहे हैँ। हाल ही नें लंदन का दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दीपिका ढीले ढाले कपड़े पहने नजर आ रही हैं। वहीं, रणवीर हमेशा की तरह से अतरंगी कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के बाद फैंस दीपिका को लेकर कई तरह के कयास लगाने लगे हैं।

फैंस का मानना है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अपने बेबी बंप को छुपाने के लिए वो ऐसे कपड़े पहन रही हैं । हालांकि ये सिर्फ अफवाह है । पहले भी खबरें आ चुकी हैं कि दीपिका मां बनने वाली हैं। हालांकि दीपिका की ओर से इन बातों पर कभी कुछ नहीं कहा गया है।

2018 में रणवीर दीपिका ने दो रिवाजों से इटली में शादी की थी।इसके बाद से ही कई बार दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबरें उड़ चुकी हैं।कुछ दिनों पहले रणवीर अपने फैंस के साथ लाइव चैट कर रहे थे । इस चैट में दीपिका का भी एक कमेंट आया । इसमें उन्होंने लिखा- 'हाय डैडी' । 

बस फिर क्या था, दीपिका के फैंस इस कमेंट पर कई तरह के कयास लगाने लगे और कहने लगे कि क्या दीपिका प्रेग्नेंट हैं। रणवीर के इस लाइव सेशन में उनके करीबी दोस्त अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया। अर्जुन ने लिखा- 'Baba Bhabhi gonna give u one' । 
 

English summary :
In this viral video, Deepika is wearing loose-fitting clothes. At the same time, Ranveer is seen wearing untangled clothes as usual. After this video, fans are starting to speculate about Deepika pregnancy.


Web Title: deepika padukone pregnancy rumour

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे