दीपिका पादुकोण बनी एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला, टीवी और फिल्म वर्ल्ड कैटेगरी मे टॉप पर अभिनेत्री

By वैशाली कुमारी | Published: September 15, 2021 10:07 AM2021-09-15T10:07:35+5:302021-09-15T10:12:00+5:30

एशिया के सबसे प्रभावशाली महिला का चुनाव करने के लिए सबसे ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोअर्स गूगल सर्च और अन्य रैंकिंग कैटेगरी तय की गई थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस के 1.39 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। साथ ही उनकी सोशल मीडिया इंगेजमेंट और इंप्रेशन भी काफी अच्छा है।

Deepika Padukone becomes Asia's most influential woman top actress in TV and film world category | दीपिका पादुकोण बनी एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला, टीवी और फिल्म वर्ल्ड कैटेगरी मे टॉप पर अभिनेत्री

दीपिका पादुकोण

Next
Highlightsदुनिया भर के 100 बड़े देशों की टीवी चैनल ब्यूटी पॉलिटिक्स और बिजनेस वर्ल्ड की महिलाओं का नामांकन हुआ थादीपिका पादुकोण का नाम एशिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं की एक लिस्ट में शामिल हो गया है

बॉलीवुड की मशहूर और बेहतरीन अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। दीपिका पादुकोण का नाम एशिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं की एक लिस्ट में शामिल हो गया है। इस लिस्ट में दीपिका टीवी और फिल्म वर्ल्ड कैटेगरी में टॉप पर है। 

एशिया के सबसे प्रभावशाली महिला का चुनाव करने के लिए सबसे ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोअर्स गूगल सर्च और अन्य रैंकिंग कैटेगरी तय की गई थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस के 1.39 मिलीयन फॉलोअर्स हैं। साथ ही उनकी सोशल मीडिया इंगेजमेंट और इंप्रेशन भी काफी अच्छा है। एक्ट्रेस का 3 मिलियन गूगल सर्च और मीडिया मेंशन भी है। 

आपको बता दें कि दुनिया भर के 100 बड़े देशों की टीवी चैनल ब्यूटी पॉलिटिक्स और बिजनेस वर्ल्ड की महिलाओं का नामांकन हुआ था। लिस्ट में दीपिका पादुकोण के साथ एरियाना ग्रैंड, किम कार्दशियन, एडेले और सेलिन डियोन ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका के पास इन दिनों दो फिल्में हॉलीवुड की है। इनमें से एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और दूसरी टेंपल हिल्स जिसे एक्ट्रेस खुद प्रोड्यूस करेंगे। दीपिका लिवाइस, नाइक, रिसोर्ट और की पहली इंडियन  ब्रांड एंबेसडर हैं।

Web Title: Deepika Padukone becomes Asia's most influential woman top actress in TV and film world category

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे