मिनी वेकेशन के लिए चले दीपिका और रणवीर, जानिए कहां ?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 21, 2019 12:19 PM2019-05-21T12:19:07+5:302019-05-21T12:24:24+5:30

बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने बिजी schedule से समय निकाल कर मिनी वेकेशन पर जा रहें हैं। फिल्म 83 में यह रियल लाइफ कपल, रील लाइफ कपल के रूप में भी नजर आने वाले हैं।

deepika and ranveer all set to spend some quality time in london. | मिनी वेकेशन के लिए चले दीपिका और रणवीर, जानिए कहां ?

मिनी वेकेशन के लिए चले दीपिका और रणवीर, जानिए कहां ?

Highlightsफिल्म 83 की शूटिंग के लिए दीपिका और रणवीर लंदन जा रहे hainफिल्म के शूटिंग के बीच वीकेंड पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आयेंगे

बॉलीवुड का ए-लिस्टर होना कोई आम बात नहीं है। इन ए-लिस्टर में बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शामिल है। हाल ही में सामने आया है कि इन कपल का शेड्यूल बहुत हेक्टिक चल रहा हैं। डेली  रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका अपने पति रणवीर के साथ लंदन जाने वाली हैं ।

जहां कपल फिल्म 83 की शूटिंग करेंगे। खबरों से यह भी पता चला है कि शूट के बीच में कपल ने एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए मिनी वेकेशन प्लान किया है।

रिपोर्ट्स ने बताया है कि 'रणवीर का लंदन शूट बहुत ही हेक्टिक है क्यूंकि फिल्म 83 के लिए एक्टर को बहुत से अलग अलग आर्टिस्ट के साथ काम करना पड़ेगा। ऐसा लगता है कि रणवीर और उनकी वाइफ दीपिका यहां वीकेंड पर शूटिंग से छुट्टी लेकर एक दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।' 

फिल्म 83 की कहानी भारत के कप्तान कपिल देव की है। जिन्होंने सन 1983 में अपनी अच्छी कप्तानी से वेस्ट इंडीज को हरा के वर्ल्ड कप फाइनल जीता था। इस फिल्म में कपिल देव का रोल एक्टर रणवीर सिंह प्ले करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया हैं।

इस ट्रिप से पहले रणवीर अपनी पूरी कास्ट के साथ धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश गए थे। वहां पर रणवीर और पूरी कास्ट को क्रिकेट के लिए ट्रेन किया गया और इस सपोर्ट के बारें में समझाया गया था। एक्टर को ट्रेनिंग कपिल देव के अंडर मिली थी। 


उसके बाद रणवीर, कपिल देव के साथ नई दिल्ली में रुके थे। जहां वह कपिल के रोल के लिए तैयार हो रहे थे। अब एक्टर लंदन जा के फिल्म का मेजर पार्ट शूट करने वाले हैं। 

जब इंटरव्यू में रणवीर से इस रोल के लिए चुने जाने पर पूछा गया तो, उन्होंने बताया कि 'मैं उसी समय बोर्न हुआ था जब क्रिकेट का बहुत नाम था। जब कबीर साहब मेरे पास आए और मुझे फिल्म 83 के बारें में बताया तो मैं बहुत खुश हुआ था। जब वो मुझे स्टोरी बता रहे थे जो मुझे बहुत अच्छी लगी। मैं उन्हें बताया की यह सिर्फ क्रिकेट की कहानी नही है। यह एक ह्यूमन स्टोरी है।' 

 

(रिचा गुप्ता- इंटर्न लोकमत न्यूज़)

Web Title: deepika and ranveer all set to spend some quality time in london.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे