'दे दे प्यार दे' का गाना 'वडी शराबन' हुआ रिलीज, इंडियन लुक मेंबेहद हॉट दिखीं रकुल प्रीत वहीं डैशिंग लुक में दिखे अजय

By मेघना वर्मा | Published: April 11, 2019 02:29 PM2019-04-11T14:29:20+5:302019-04-11T14:29:20+5:30

सुनीधि चौहान ने एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाया है। दे दे प्यार दे के इस पूरे गाने को पंजाबी तड़के के साथ शूट किया गया है।

'De De Pyaar De' song 'Vaddi Sharaban'Rakul Preet Singh look hot and Ajay Devgn looking dashing in the song | 'दे दे प्यार दे' का गाना 'वडी शराबन' हुआ रिलीज, इंडियन लुक मेंबेहद हॉट दिखीं रकुल प्रीत वहीं डैशिंग लुक में दिखे अजय

'दे दे प्यार दे' का गाना 'वडी शराबन' हुआ रिलीज, इंडियन लुक मेंबेहद हॉट दिखीं रकुल प्रीत वहीं डैशिंग लुक में दिखे अजय

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत कौर की फिल्म दे दे प्यार दे का पहला गाना वडी शराबन आज रिलीज हो गया है। शादी के बैकग्राउंड पर शूट किया गया ये गाना टोटल पंजाबी तड़के के साथ बनाया गया है। वहीं इस पूरे गाने में रकुल प्रीत कौर बेहद हॉट दिखाई दी हैं। वहीं अजय देवगन भी डैशिंग अवतार में दिखे हैं।

तीन मिनट दो सेकेंड के इस गाने की शुरूआत होती है रकुल प्रीत से। बैकलेस ब्लाउज और पिंक कलर की साड़ी में शराब पीति दिखती हैं। उनका ये अंदाज आपको बेहद पसंद आएगा। वहीं अजय देवगन भी गाने में ब्लू कलर के कोर्ट और व्हाइट शर्ट के साथ डैशिंग दिख रहे हैं। गाने को देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे फिल्म में किसी शादी के मौके पर शूट किया गया है। 

गाने की बात करें तो सुनीधि चौहान ने एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाया है। दे दे प्यार दे के इस पूरे गाने को पंजाबी तड़के के साथ शूट किया गया है। वहीं गाने में रकुल ने अपने एनर्जी से और भी बेहतर बना दिया है। रकुल और अजय की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है। 

पूरे ट्रेलर से पता लग रहा है कि आशीष (अजय देवगन) आयशा (रकुल प्रीति सिंह) और मंजू (तब्बू) की प्रेम कहानी पर ये पूरी फिल्म होने वाली है। जिसमें आशीष और मंजू तलाक ले चुके हैं। तलाक लेने के बाद आशीष के साथ के रात गुजारता है और उसको उससे प्यार हो जाता है। 

50 की उम्र का आशीष और जवान आयशा का प्यार उड़ान भर ही रहा होता है कि एंट्री होती है बाकी के करेक्टर्स की जिसमें मंजू यानि तब्बू और आलोकनाथ की। मंजू आशीष को किसी और के साथ देखकर जल जाती है फिर शुरू होता दो महिलाओं में फंसा हुआ पुरुष की कहानी।

Web Title: 'De De Pyaar De' song 'Vaddi Sharaban'Rakul Preet Singh look hot and Ajay Devgn looking dashing in the song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे