Dabangg 3 box office collection - सलमान की 'दंबग 3' ने पहले दिन की बंपर कमाई, जानें जबरदस्त कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 21, 2019 09:24 AM2019-12-21T09:24:34+5:302019-12-21T09:24:34+5:30

कुछ दिनों से देशभर में नागरिकता बिल को लेकर प्रदर्शन हो रहा है ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म दबंग 3 की कमाई पर इसका सीधा असर पड़ेगा।

dabangg 3 box office collection day 1 salman khan film | Dabangg 3 box office collection - सलमान की 'दंबग 3' ने पहले दिन की बंपर कमाई, जानें जबरदस्त कलेक्शन

Dabangg 3 box office collection - सलमान की 'दंबग 3' ने पहले दिन की बंपर कमाई, जानें जबरदस्त कलेक्शन

सलमान खान की अपगमिंग फिल्म दबंग 3 पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म का फैंस बहुत समय से इंतजार कर रहे थे। दबंग की प्रेंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए प्रभुदेवा ने दबंग 3 को फैंस के सामने पेश किया है। सलमान खान,सई मांजरेकर,सोनाक्षी सिन्हा,अरबाज खान,किच्चा सुदीप,टीनू आनंद,महेश मांजरेकर,नवाब शाह,वरीना हुसैन लीड रोल में हैं।

रिलीज होते ही फिल्म ने अपना जल्वा दिखा दिया है। पिछले कुछ दिनों से देशभर में नागरिकता बिल को लेकर प्रदर्शन हो रहा है ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई पर इसका सीधा असर पड़ेगा। ऐसे में फिल्म के पहले दिन की कमाई पेश कर दी गई है।

हालांकि इसके बाद भी फिल्म ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक 'दबंग 3' ने पहले दिन 22 से 24 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की है। यानि सलमान की फिल्म पर किसी भी बात का असल नहीं पड़ा है।

फिल्म की कहानी

फिल्म की शुरुआत कॉमिक और एक्शन अवतार से होती है।जहां जहां चुलबुल पांडे (सलमान खान) एक शादी में लूटे गए सोने के गहनों को गुंटो से बचाकर उसे वापस दिलवाता है।इस केस को सुलझाते हुए ही चुलबुल का सामना एक बड़े माफिया बाली (सुदीप किच्चा) से होता है। जिसको देखकर चुलबुल के अतीत के घाव ताजा हो जाते हैं।  अब जब बाली एक बार फिर से उसकी जिंदगी में आ गया है को वह अपने फर्ज और परिवार की रक्षा में लग जाता है क्योंकि उसके कारण ही एक वक्त पर चुलबुल का सब कुछ छिन गया था।

दरअसल रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) से मिलने से पहले  चुलबुल खुशी (सई मांजरेकर) से प्यार करते थे।असल में चुलबुल की मां (डिंपल कपाड़िया) ने खुशी को चुलबुल के भाई मक्खी (अरबाज खान) के लिए पसंद किया था, मगर मक्खी को शादी करने में कोई रुचि नहीं थी। ऐसे में चुलबुल दहेज के खिलाफ जाकर अपनी पत्नी को डॉक्टर बनाने के लिए तैयार है। लेकिन उनके प्यार को किसी की नजर लग जाती है।

बाली की नजर खुशी पर पड़ जाती है और वह खुशी को पाने के लिए उतावला हो जाता है। इसी को लेकर बाली ने चुलबुल के साथ  अतीत में कुछ ऐसा किया है कि जिसका हिसाब अब चुलबुल उससे चुकता करेगा। वह बाली से बदला लेगा कि नहीं ये फिल्म देखने के बाद ही पका लगेगा।

Web Title: dabangg 3 box office collection day 1 salman khan film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे