फिर फिसला हार्दिक पांड्या का दिल, इस एक्ट्रेस के साथ चल रहा है अफेयर

By पल्लवी कुमारी | Published: July 11, 2018 09:53 AM2018-07-11T09:53:19+5:302018-07-11T09:53:19+5:30

एली अवराम से ब्रेकअप होने के बाद ही भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस एक्ट्रेस को डेट करने लगे थे।

cricketer hardik pandya dating Bollywood esha gupta but don't want to public | फिर फिसला हार्दिक पांड्या का दिल, इस एक्ट्रेस के साथ चल रहा है अफेयर

फिर फिसला हार्दिक पांड्या का दिल, इस एक्ट्रेस के साथ चल रहा है अफेयर

नई दिल्ली, 11 जुलाई: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या हमेशा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के साथ उनके लिंकअप की खबू अफवाह उड़ी। लेकिन हार्दिक पांड्या ये गलती दोबारा नहीं दोहराना चाहते। हार्दिक पांड्या फिर से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। उनका नाम है- ईशा गुप्ता। 

ईशा गुप्ता के साथ के वह कुछ महीनों से रेस्त्रां और पार्टीज में देखे जा रहे हैं। एली से ब्रेकअप होने के बाद ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चा होने लगी थी। मगर दोनों अपने रिश्ते को फिलहाल सार्वजनिक नहीं करना चाहते। 

वेबसाइट 'डीएनए' की रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक के एक करीबी ने जानकारी दी है कि हार्दिक जानबूझकर ईशा के साथ न तो ज्यादा तस्वीरें खिंचवाते हैं, न ही पब्लिक प्लेस में हैंगाउट करना पसंद करते हैं।

उस शख्स का कहना है कि ये दोनों मीडिया के लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं। ताकि दोनों के बारें में कुछ गलत अफवाह ना उड़े। यही वजह है कि दोनों अक्सर प्राइवेट मीटिंग ही करते हैं। 

बता दें कि ईशा हमेशा ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी हॉट तस्वीरें शेयर करती है। ईशा गुप्ता जल्द फिल्म 'पलटन' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'आंखें-2' और  'हेरा फेरी-3' भी है। 
 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: cricketer hardik pandya dating Bollywood esha gupta but don't want to public

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे